रामना मैदान में लॉक डाउन की उड़ाई जा रही धज्जियां, पुलिस बनी मूकदर्शक

रामना मैदान में लॉक डाउन की उड़ाई जा रही धज्जियां, पुलिस बनी मूकदर्शक

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया बड़ा रामना मैदान में संचालित सब्जी मंडी के खुदरा एवं तो व्यवसायियों द्वारा पुलिस प्रशासन है मौन लॉक डाउन के आदेश पर मीना बाजार के सब्जी मंडी को जिलाधिकारी द्वारा बड़ा रमना मैदान में सब्जी मंडी लगाने का आदेश जारी किया गया था।

जिसका अनुपालन करते हुए दुरी बना कर दुकानदार संघ के सचिव नीरज गुप्ता द्वारा सब्जी विक्रेताओं को निर्देश दिया गया कि जिलाधिकारी द्वारा दिए गए आदेश के आलोक में निर्देश का अनुपालन करते हुए सब्जी मंडी को बेतिया बड़ा रामनाथ मैदान में अस्थाई रूप से लगाया गया।

परंतु मंडी लगाने की स्थिति यह दर्शा रही है कि ऐसे भयावह महामारी में सब्जी विक्रेताओं में सोशल डिस्टेंस ना होने पर एक गंभीर समस्या को न्योता दिया जा रहा है।

वही इस सोशल डिस्टेंस को ना देखते हुए सब्जी खरीदने आए आमजन पुरुष व महिलाओं में सोशल डिस्टेंस सब्जी खरीदने के क्रम में किया का रहा है। जिसको लेकर फुटकर विक्रेता संघ के सचिव नीरज गुप्ता ने बताया कि मेरे द्वारा इन सब्जी विक्रेताओं को कहा जा चुका है कि आप सरकार द्वारा दिए गए लॉक डाउन के आदेश का अनुपालन करते हुए सोशल डिस्टेंस बनाएं परंतु इनके कानों में जू तक नहीं रेंगती।

वही इस स्थिति में न ही जिला प्रशासन का इस पर ध्यान है, और न ही नगर प्रशासन द्वारा सही रूप में इसे देखा जा रहा है।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *