बूथ स्तरीय अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के साथ देश के प्रधानमंत्री का होगा सीधा संवाद।

बूथ स्तरीय अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के साथ देश के प्रधानमंत्री का होगा सीधा संवाद।

Bettiah Bihar West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया: देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे बूथ स्तरीय सीधा संवाद कार्यक्रम कार्यकर्ताओ के साथ करेंगे, उक्त बातो की जानकारी देते हए पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के इस संवाद कार्यक्रम में बूथ स्तर के सभी अध्यक्ष एवं प्रमुख कार्यकर्ताओ से उनकी सीधी बातचीत होगी। उन्होंने बताया कि पश्चिमी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में सारे बूथों पर टू वे कम्युनिकेशन की चर्चा हुई है यह भाजपा ही है जहां पर इस देश के प्रधानमंत्री अपने प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करते हैं उनसे देश की सभी स्थितियां एवं परिस्थितियों के साथ देश के विकास एवं समस्याओं पर चर्चा करते हैं।

अपने लोकसभा क्षेत्र के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर मैं उनका धन्यवाद करता हूं आज पूरे बिहार के लिए एक विशेष दिवस है जिस दिन वह अपने बिहार के सभी बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे। उक्त प्रेस वार्ता में जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ, जिला उपाध्यक्ष रवि सिंह,विजय चौधरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *