मवेशी के विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प से एक की मौत।

मवेशी के विवाद में दो पक्षों में हिंसक झड़प से एक की मौत।

Bihar Crime West Champaran

खेत में मवेशी चराने को लेकर हुई मारपीट में कलाम अंसारी की मौत।

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: नरकटियागंज प्रखंड अंतर्गत साठी थाना क्षेत्र के सोमगढ़ पंचायत के सिरिसिया गांव में खेतों में मवेशी चराने के कारण शनिवार की शाम में दो पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हुई इस दौरान कलाम अंसारी(65) एवं तराबुल मियां ने दोनों आपस में उग्र होकर भीड़ गए ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को रफा-दफा कर आए परंतु रविवार की सुबह पुनः दोनों के बीच कहासुनी होते-होते हिंसक झड़प हुई।

झड़प के दौरान तराबुल मियां के साथ उसके परिवार के कई अन्य सदस्य लाठी डंडा से प्रहार कर कलाम अंसारी(60) को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दी ऐसी परिस्थिति में मृतक कलाम अंसारी के परिवार में दहशत का वातावरण कायम है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साठी थाना क्षेत्र के सिरीसिया गांव में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई है। खबर लिखे जाने तक साठी पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजी है।

साथ ही साथ उक्त गांव में प्रशासनिक दृष्टिकोण से पकड़ बनाई हुई है। ताकि फिर बदले की भावना से कोई घटना नहीं घट सके क्षेत्र में शांति का वातावरण कायम रहे। बताते चले कि इस घटना के संदर्भ में साठी थाना प्रभारी राजू कुमार मिश्रा से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच खेतों में भैंस चराने को लेकर उत्पन्न विवाद हिंसक झड़प का रूप धारण कर लिया और मारपीट के क्रम में कलाम अंसारी (65) को घटनास्थल पर ही मौत हो गई इस घटना में त्वरित कार्यवाही  करते हुए साथ ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों को नामजद बनाया है वर्तमान में हत्या के अभियुक्त पुलिस के पकड़ से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *