पश्चिमी चंपारण जिले से कांग्रेस पार्टी द्वारा विधान परिषद के  शिक्षाविद उम्मीदवार अफाक अहमद ने नरकटियागंज प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों से किया संपर्क।

पश्चिमी चंपारण जिले से कांग्रेस पार्टी द्वारा विधान परिषद के शिक्षाविद उम्मीदवार अफाक अहमद ने नरकटियागंज प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों से किया संपर्क।

Bettiah Bihar West Champaran

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

बेतिया – नरकटियागंज प्रखंड के सेराहवा,परोराहा,धूमनगर,
केहुनिया रोवारी आदि पंचायत के नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों से सोमवार के दिन विधान परिषद के उम्मीदवार अफाक अहमद ने जनसंपर्क कर आने वाले विधान परिषद चुनाव में अपने पक्ष में मतदान करने की अपील किया.
और उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प है कि मैं सत्ता के मोह और धन का लाभ लेने आप के बीच नहीं आया हूं बल्कि आपके अधिकारों की रक्षा और आपके हक के लिए आवाज बुलंद करने का जो जुनून सवार है उस जुनून के साथ आपका प्रतिनिधित्व करने के लिए आज पुनः जन प्रतिनिधियों के दरबार में आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं.
यदि मुझे मौका मिला तो जन प्रतिनिधियों के नियमित भत्ता, वेतन और पेंशन के साथ साथ प्रखंड मुख्यालय में आपके लिए भवन निर्माण और आकस्मिक निधन पर 20 लाख तक की मुआवजा और आश्रित को पेंशन दिलाने का लक्ष्य को पूरा करने का अथक प्रयास ही नहीं बल्कि इसे पूरा कराकर ही दम लूंगा.
आप सभी से प्राप्त हो रहे आशीर्वाद और समर्थन के लिए आभार प्रकट करता हूं,
आप मुझ पर विश्वास जताए और मुझे मौका दे, निश्चित रूप से आपके उम्मीदों पर खरा उतरूगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *