कंगली थाना क्षेत्र के सबैठवा गांव में पिछले दिनों  घटी घटना में जख्मी व्यक्ति को देखने पहुंचे जीएमसीएच सिकटा मैनाटांड़ के माले विधायक-  वीरेंद्र गुप्ता!

कंगली थाना क्षेत्र के सबैठवा गांव में पिछले दिनों घटी घटना में जख्मी व्यक्ति को देखने पहुंचे जीएमसीएच सिकटा मैनाटांड़ के माले विधायक- वीरेंद्र गुप्ता!

Bettiah Bihar West Champaran

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की  रिपोर्ट!

सिकटा( पश्चिमी चंपारण) कंगली थानाक्षेत्र के सबैठवा गाँव मे घटी घटना में बेतिया अस्पताल में भर्ती जख्मी से भाकपा माले नेता सिकटा  सह विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने भेंट कर उनका हाल जाना।जख्मी के घर भी पहुंच कर उसके परिजनों से भेंटकर स्थिति की जानकारी ली। इस क्रम में उन्होंने कंगली थाना में दर्ज सबैठवा की घटना के सभी दोषियों को गिरफ्तार करने की पुलिस प्रशासन से मांग किया है।उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा नेता और भाजपा सरकार में महिलाओं के उत्पीड़न के मामले में कुख्यात हो चुकी है। दिल्ली में महिला पहलवानों के साथ की घटना हो या मणिपुर की घटना जैसी देश में हजारों घटित घटनाएं चौतरफा दिख रही है। विधायक ने मणिपुर की घटना पर प्रधानमंत्री को संसद में जवाब देने की मांग की। साथ ही सबैठवा वाली घटना में भाजपा सांसदों के दौरे के बारे में कहा कि वे नफरत की घृणित राजनीति के तहत पुरे देश में अभियान चला रहे हैं। और इंडिया की एकजुटता व उसके बढ़ने से तमाम भाजपा नेता बदहवासी में सांप्रदायिक हिंसा और उन्माद फैलाने की घ
कोशिश कर रहे हैं। विधायक ने सबैठवा गांव में घटित घटना की तीखी निंदा भी किया।इस दौरान विधायक के साथ फरहान राजा, जयईश्वर राम, विजेश्वर गुप्ता, सुरेंद्र प्रसाद समेत कई अन्य शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *