नगर में जलजमाव की स्थिति को देखते हुए जल निकासी के लिए सड़कों पर उतरे नगर परिषद के कर्मचारी एवं पदाधिकारी

नगर में जलजमाव की स्थिति को देखते हुए जल निकासी के लिए सड़कों पर उतरे नगर परिषद के कर्मचारी एवं पदाधिकारी

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: गम्भीर हालत में नप के ईओ विजय कुमार उपाध्याय को आईसीयू मैं भर्ती कराया गया है। सिटी मैनेजर राजीव रंजन सिंह व घारी प्रभारी मोहम्मद तबरेज के कोरोना संक्रमित होने से आइसोलेट हो गए है। इसी बीच रोज की झमाझम बारिश से शहर में जगह जगह जल जमाव और बाढ़ जैसे हालात बन जाने पर सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने जल जमाव खत्म करने के विरुद्ध अब खुद से साफ सफाई का मोर्चा संभाल लिया है।

इसकी जानकारी देते हुये खुद सभापति ने ही बताया कि ऐसी विषम परिस्थिति में आये दिन हो रही मूसलाधार वर्षा से प्रशासन के लिये कठिन परीक्षा की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बावजूद इसके विभिन्न वार्डों के हमारे माननीय पार्षद व उनके परिजन भी युद्ध स्तर पर जारी जल निकासी के अभियान में जी जान से जुटे है। सभापति श्रीमती सिकारिया ने बताया कि अपनी बुराइयों, विद्वेष व अहंकार की कुर्बानी देने के पवित्र पर्व बकरीद के मौके नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों व सड़कों पर जलजमाव खत्म करने के लिये उनके निर्देश पर शुक्रवार को नपकर्मियों की टीम सड़क पर उतरी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान जगजीवन नगर, खुदाबख्श चौक, नाजनीन चौक, बुढ़िया मस्जिद, द्वारदेवी चौक, लिबर्टी सिनेमा-नगर थाना रोड, यतीमखाना, कालीबाग, हरिवाटिका, स्टेशन रोड, छावनी, सुप्रिया रोड में तीन जेसीबी व एक पोकलेन मशीन के माध्यम से जल जमाव खत्म करने की कार्रवाई तेज कर दी गई है। सभापति ने बताया कि बीच बीच में आ जा रही वर्षा के बीच जाम नाले नालियों में से पानी के बहाव खत्म करने के लिये अवरोधों को हटाने का काम उपरोक्त चिन्हित मुहल्लों में पूरे दिन जारी रहा। उन्होंने बताया कि पूरी तरह से जल जमाव खत्म होने तक नप प्रशासन का यह विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *