युद्धस्तर पर करायी जा रही है रेन कट की मरम्मति।

युद्धस्तर पर करायी जा रही है रेन कट की मरम्मति।

Bihar West Champaran

बेतिया: न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान, खान जिले में लगातार तीन दिनों से हो रही भारी बारिश एवं नदियों के जलस्तर में वृद्धि होने के कारण जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क, पुल-पुलिया, एप्रोच पथ आदि क्षतिग्रस्त हो गए है। उक्त क्षतिग्रस्त सड़क, पुल-पुलिया, एप्रोच पथ आदि की मरम्मति का कार्य संबंधित कार्यकारी विभाग द्वारा युद्धस्तर पर कराया जा रहा है।

लगातार हो रही भारी बारिश के कारण दिनांक 15.06.2021 को बगहा-01 प्रखंड के कई स्थलों धनहा-रतवल पुल एप्रोच पथ आदि पर रेन कट की सूचना जिला प्रशासन को ज्ञात हुई। त्वरित कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन द्वारा संबंधित कार्यपालक अभियंता को अविलंब मरम्मति कार्य करने हेतु निदेशित किया गया। निदेश के आलोक में पथ प्रमंडल, बेतिया द्वारा युद्धस्तर पर कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। इसके साथ ही जिले के अन्य स्थलों पर रेन कट की मरम्मति भी करायी जा रही है।

जिलाधिकारी, श्री कुंदन कुमार द्वारा सड़क निर्माण से जुड़े सभी कार्यपालक अभियंताओं को क्षतिग्रस्त सड़कों, पुल-पुलिया, एप्रोच पथ आदि का लगातार निरीक्षण करने तथा क्षतिग्रस्त की मरम्मति तीव्र गति से कराने का निदेश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि जिले में गत दो दिनों से हो रही अप्रत्याशित बारिश एवं नदियों के जलस्तर में वृद्धि को लेकर सभी कार्यपालक अभियंताओं को पूरी मुस्तैदी के साथ अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन करने को कहा गया है ताकि आमजन को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *