बेतिया हॉस्पीटल रोड मे जाम के कारन लोग है परेशान मोटरसाइकिल चोर उठा रहे हैं मज़बूरी का फायदा।

बेतिया हॉस्पीटल रोड मे जाम के कारन लोग है परेशान मोटरसाइकिल चोर उठा रहे हैं मज़बूरी का फायदा।

Bihar West Champaran

मोटरसाईकिल चोरो के कारन लोगों मे है दहशत का महावल।

बेतिया/ न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,                      नगर के  हॉस्पीटल रोड मे आये दिन जाम से मरीज लोगों को बहुत ही परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है। जाम का मुख्य कारण यह भी है कि गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया की निर्माण एजेंसी लार्सन एंड टर्बो कंपनी द्वारा विगत 3 माह पूर्व हॉस्पिटल रोड के एक चौथाई भाग निर्माण के नाम पर बार र्केटिंग कर दिया है परंतु किसी तरह का निर्माण कार्य नहीं करने से हॉस्पिटल रोड पहले से अधिक संगीन हो गई है।

जिसे भी जाम अधिक लग रहा है इस संदर्भ में समाजसेवी आफताब रौशन सेवा केन्द्र (ट्रस्ट) के राष्ट्रीय सचिव मो साहेब एस एस खान उर्फ आफताब रौशन कहा कि ये जाम का विषय कोई नई बात नहीं है। कितने मरीज तो जाम मे फसे फंसे अपना दम तोड़ दिये। करोना जैसे महामारी मे भी लोग बिना मास्क और बिना दूरी बनाये करोना जैसे बिमारी को चुनौती दे रहे हैं। ईस जाम से निजात पाने के लिए लोग जिला प्रशासन से मांग कर रहे हैं।

लेकिन ईस जाम के कारन मरीजों को बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे मे दूर दराज से आये हुए मरीजो की मोटरसाइकिल भी चोरी हो रही है। वही बेतिया हॉस्पीटल रोड मे आये दिन जाम से निजात पाने के लिए लोग समाजसेवी और डाँक्टर लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन के द्वारा ट्रैफिक पुलिस बहाल किया जाये ताकि लोगों को हॉस्पीटल आने जाने मे दिक्कत नहीं हो और साथ ही सभी को सहूलियत हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *