क्रिकेट अनिश्चितताओ का खेल।टुरनामेंट के आयोजन से स्थानीय खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मिलता है मौका: बीडीओ आदित्य दीक्षित।

क्रिकेट अनिश्चितताओ का खेल।टुरनामेंट के आयोजन से स्थानीय खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मिलता है मौका: बीडीओ आदित्य दीक्षित।

Bettiah लौरिया
  • क्रिकेट अनिश्चितताओ का खेल।टुरनामेंट के आयोजन से स्थानीय खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मिलता है मौका: बीडीओ आदित्य दीक्षित
  • स्वर्गीय बंका ठाकुर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन साहू जैन स्टेडियम खेल मैदान में शुरू किया गया।

 

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

लौरिया- साहू जैन स्टेडियम खेल के मैदान मे स्व•बंका ठाकुर नाॅक आउट क्रिकेट मेमोरियल टूर्नामेंट का शनिवार को लौरिया बीडीओ व लौरिया थानाध्यक्ष ने फीता काट किया शुभारंभ । संयुक्त रूप से उदघाटन के दौरान बीडीओ आदित्य दीक्षित ने कहा की क्रिकेट जनप्रिय खेल है ।यह हर जगह खेला जाता है। वहीं क्षेत्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है।

वहीं थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया की खेल जीवन में अत्यंत महत्वपूर्ण है इससे लोग चुस्त व दुरुस्त रहते हैं । वहीं टुरनामेंट में जिला के कुल 12 टिमे ले रही है पहला मैच शनिवार को सहादतपुर और फिरोज -11बेतिया के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। वही शनिवार को सहादतपुर के टीम टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया, तो वही फिरोज-11 बेतिया के टीम फील्डिंग किया । पहले सहादतपूर की टीम निर्धारित 20 ओवर के मैच मे 18•2 ओवर मे ऑल ऑऊट हो कुल 142 रन बना पाए, 143 रन का दिया लक्ष्य । इस संबंध मे व्यवस्थापक आनन्द कुमार ने बताया की यह दूसरा टूर्नामेंट है । पिछले साल करोना काल के कारण नही हुआ । खबर भेजे जाने तक फिरोज 11 के बेतिया की टीम पांच ओवर तक 43 रन बना खेल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *