खेत में ले जाकर नाबालिग का रेप, पंचायत ने दो लाख में कर दिया मामले का सौदा।

खेत में ले जाकर नाबालिग का रेप, पंचायत ने दो लाख में कर दिया मामले का सौदा।

Bettiah Bihar East Champaran West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की रिपोर्ट

बेतिया: पश्चिमी चंपारण जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां नाबालिग रेप पीड़िता की  पंचायत ने दो लाख रुपये कीमत लगा दी। पंचायत ने उसके परिजन को दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद करने की बात कह दी। हद तो तब हो गई जब आरोपी के परिवार वालों ने पीड़िता के परिजन के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

दरअसल, नाबालिग से रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके गांव का ही एक युवक है। थक हारकर पीड़िता की मां थाने पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज करायी। वहीं, पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है।

मामला पश्चिमी चंपारण जिले के मैनाटांड़ के एक गांव का है। पिछले शुक्रवार को एक युवक ने अपनी ही गांव की लड़की को खेत में ले जाकर उसका दुष्कर्म किया था। बेहोशी की हालत में नाबालिग रातभर खेत में पड़ी रही। सुबह में होश आने पर घर पहुंची। पूछने पर उसने आपबीती परिजन को सुनाई। परिजनों ने आरोपी से पूछताछ की तो वह गाली गलौज करने लगा।

पीड़िता के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराने की बात कही तो पंचों ने दो लाख रुपये में मामले का सौदा कर दिया। पंचायती में दो लाख रुपये लेकर मुंह बंद रखने का फरमान सुनाया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। उसकी मां ने आवेदन दिया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *