मझौलिया में डूबने से दो की मौत, शोक में डूबा हरपुर गढ़वा पंचायत।

मझौलिया में डूबने से दो की मौत, शोक में डूबा हरपुर गढ़वा पंचायत।

Bettiah Bihar West Champaran
मझौलिया में डूबने से दो की मौत, शोक में डूबा हरपुर गढ़वा पंचायत।

मृत बालक का हुआ पोस्टमार्टम वही मृत बालिका को परिजनों ने दफनाया।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

मझौलिया (पश्चिम चंपारण)
मझौलिया में घटनाओं का दौर जारी है। मंगलवार का दिन हरपुर गढ़वा पंचायत के लिए काल साबित हुआ। एक बालक और एक बालिका की मौत सिकरहना नदी में डूबने से हो गई। मृतकों की पहचान गढ़वा बाजार वार्ड नंबर 13 निवासी नजरे आलम के 9 वर्षीय पुत्र सलमान आलम तथा बथना वार्ड नंबर 4 निवासी शेख शकीबुल अहमद की 8 वर्षीय पुत्री हुशने आरा के रूप में की गई है।
थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि नदी में डूबने से एक बालक की मौत की सूचना प्राप्त हुई है। बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया है। दूसरी तरफ मृत बालिका के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इनकार किया गया है तथा पुलिस को लिखकर दिया गया है।
इधर एक बालक और एक बालिका के डूबने से हुई मौत पर समस्त हरपुर गढ़वा पंचायत शोक में डूबा हुआ है। परिजनों के चित्कार से सारा आलम शोकाकुल हो गया है। पंचायत में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।
बताया जाता है कि इस हादसा ने हरपुर गढ़वा वालों को झकझोर दिया है। मुखिया साजदा तबस्सुम पति समाजसेवी अली असगर सरपंच रोबदा खातून पति शेख फिरोज अहमद आदि ने शोक संतृप्त परिजनों को इस विपदा की घड़ी में हिम्मत और साहस रखने की बात कही है तथा हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *