बार्डर से गांजा सहित तस्कर को एस‌एसबी ने दबोचा

बार्डर से गांजा सहित तस्कर को एस‌एसबी ने दबोचा

Bettiah Bihar West Champaran
बार्डर से गांजा सहित तस्कर को एस‌एसबी ने दबोचा

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

मैनाटाड़(पच्छिम चम्पारण)
मानपुर थाना क्षेत्र के इंडो नेपाल बार्डर से सीमा पर तैनात पड़रिया एस‌एसबी के जवानों ने मंगलवार की रात्रि में बाइक में छुपा कर ला रहे गांजा के साथ एक तस्कर को धर दबोचा है।पचरौता में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट अतुल तिवारी ने बताया कि भारत नेपाल पिलर संख्या 430/1 के पास पड़रिया एस‌एसबी कैंप में कार्यरत कमांडर जय प्रकाश मंगलवार की रात सदवबल गश्त पर थे।तभी एक संदिगध बाइक सवार नेपाल से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गया था।

संदेह होने पर उसे रोका गया ।हालांकि वह संदिग्ध बाइक सवार भागना चाहा ।लेकिन जवानों ने सक्रियता दिखाते हुए उसे धर दबोचा ।धराये बाइक सवार के डिक्की से व्यक्ति के वाटरप्रूफ पैकेट में दो किलो गांजा जप्त किया गया। जब्त गांजा की अंतरराष्ट्रीय कीमत अस्सी हजार रूपये आंकी गयी है।

असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि जप्त गांजा के साथ धराया तस्कर शिकारपुर थाना क्षेत्र के मटियरिया निवासी अजय पटेल है। वहीं मानपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि एस‌एसबी के आवेदन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर गांजा के तस्कर अजय पटेल को न्यायिक हिरासत में बेतिया भेज दिया गया है। असिस्टेंट कमांडेंट अतुल तिवारी ने बताया कि इंडो नेपाल बॉर्डर पर पूर्व से गश्त को तेज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *