सौहार्द व भाईचारा का संदेश देता है दावते इफ्तार।

सौहार्द व भाईचारा का संदेश देता है दावते इफ्तार।

Bettiah Bihar West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

मैनाटाड़,(पच्छिम चम्पारण)
प्रखंड क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता ऐनुल हक अंसारी ने कहा कि दावते इफ्तार से समाज में सौहार्द और भाईचारा बढ़ता है। एक साथ मिल बैठकर भोजन करने से अमीर गरीब का भेदभाव मिट जाता है। इस पाक रमजान का महीना समाज को कई संदेश देता है इसमें गरीबों की चिंता और दान धर्म की प्रेरणा मिलती है।

वे उक्त बातें अपने निवास स्थान बसंतपुर मे आयोजित इफ्तार पार्टी के आयोजन पर कही। उन्होंने कहा कि समाज में सबसे अधिक जरूरत अमन व शांति की है देश की गंगा जमुनी तहजीब का ही आलम है कि आज इस दावते इफ्तार में मुसलमानों के साथ बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग भी शिरकत कर एक साथ बैठकर इफ्तार कर रहे हैं। वहीं डॉ आसिफ इकबाल ने कहा कि इस इफ्तार पार्टी में सभी कौम के लोगों की भागीदारी रही है जो सौहार्द और भाईचारा को दर्शाता है।

मौके पर उप प्रमुख खुर्शीद आलम, मुखिया महमद नेजामुद्दीन,जोहा अंसारी,सब इंस्पेक्टर तनवीर अख्तर,सहायक अभियंता इस्तखार अहमद, प्रदेश उपाध्यक्ष सह संगठन प्रभारी बगहा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ भागवत ठाकुर निराला,प्रवेज आलम, सोहेल अख्तर, जाबेद अख्तर, , श्याम प्रसाद, राजेश प्रसाद यादव,अजीत कुमार,महमद फारूक,खलिकुजम्मा, राजदेव पासवान सहित सैकड़ों रोजेदार मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *