बाहर के राज्यों से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का अनिवार्य रूप से करायें टेस्टिंग : जिलाधिकारी।

बाहर के राज्यों से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति का अनिवार्य रूप से करायें टेस्टिंग : जिलाधिकारी।

Bettiah Bihar
  • अबतक कोविड-19 टीका नहीं लेने वाले व्यक्ति को टीका से लाभान्वित करने का निदेश।
  • जिलाधिकारी द्वारा रेलवे स्टेशन अवस्थित टीकाकरण/टेस्टिंग केंद्र का किया गया निरीक्षण।

 

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

ट्रेन के माध्यम से जिले में आने वाले व्यक्तियों की रेलवे स्टेशन पर ही टेस्टिंग एवं टीकाकरण का कार्य कराया जा रहा है ताकि कोरोना संक्रमण के फैलने की आशंका नहीं रहे। रेलवे स्टेशनों पर इस हेतु मेडिकल टीम की समुचित व्यवस्था की गयी है। इसके साथ ही मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारी, पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति भी की गई है। जिलाधिकारी द्वारा वैक्सीनेशन एवं टेस्टिंग कार्य का लगातार समीक्षा किया जा रहा है तथा रेलवे, बस स्टैंड तथा अन्य सार्वजनिक स्थलों पर कराये जा रहे वैक्सीनेशन एवं टेस्टिंग कार्य का निरीक्षण भी किया जा रहा है।

इसी परिप्रेक्ष्य में आज जिलाधिकारी, श्री कुंदन कुमार एवं पुलिस अधीक्षक, बेतिया, श्री उपेन्द्र नाथ वर्मा द्वारा रेलवे स्टेशन, बेतिया अवस्थित टेस्टिंग एवं टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया गया।

जिलाधिकारी ने उपस्थित टीका कर्मियों को निदेश दिया गया कि बाहर के राज्यों से आने वाले एक भी पैसेंजर बिना जाँच के नही जाने चाहिए। रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले सभी पैसेंजर की जाँच अवश्य की जाय। उन्होंने कहा कि एंटीजन जाँच में अगर कोई व्यक्ति पोजेटिव आता है तो तुरंत उसका आरटीपीसीआर जाँच कराया जाय। इसमें भी पोजेटिव आने पर उन्हें तुरंत चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराई जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *