समाजसेवी जिया इकबाल होंगे बेतिया नगर निगम महापौर( मेयर) के भावी उम्मीदवार।

समाजसेवी जिया इकबाल होंगे बेतिया नगर निगम महापौर( मेयर) के भावी उम्मीदवार।

Bettiah Bihar Politics West Champaran
समाजसेवी जिया इकबाल होंगे बेतिया नगर निगम महापौर( मेयर) के भावी उम्मीदवार।

समाजसेवी जिया इकबाल होंगे महापौर (मेयर) के भावी उम्मीदवार !

वकीलुर रहमान खान, ब्यूरो रिपोर्ट

बेतिया— नगर निगम की   राजनीति उसके परिसीमन और उसके चुनाव के पूर्व गर्माहट दे रहा है जिसमें  जनता को पूर्ण रूप से मौका मिलने जा रहा है कि वह अपने निगम महापौर (मेयर )का चुनाव  सीधे अपने मतदान से कर सके क्योंकि इस बार संशोधित निगम 2022 के तहत अब जनता ही महापौर    (मेयर) का चुनाव करेगी!
ऐसे में अब किसी सह- मात का खेल खेलना जीते हुए उम्मीदवारों को नहीं मिलेगा जनता अपने सुयोग्य व बेहतर उम्मीदवार को मत देकर ताजपोशी कर सकती है।

ऐसे में जनता को भीउम्मीदवारों का कई विकल्प मिलेगा ! इन्हीं एक विकल्प के रूप में बेतिया के मिलनसार समाज सेवी शिक्षाविद जिया इकबाल भी अब निगम की राजनीति में निस्वार्थ भावना से अपना पैर आगे बढ़ा दिया है!
समाजसेवी सह  खेल जगत में चार चांद लगाने वाले जिया इकबाल फुटबॉल खिलाड़ी स्वर्गीय मोहम्मद मुस्तफा (भोला मियां) के पुत्र है जिया इकबाल आज भी बेतिया निगम वासियों के लिए मोहम्मद मुस्तफा (भोला जी) फुटबॉलर फाउंडेशन,  जिला फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित अर्जुन विक्रम शाह मेमोरियल जिला फुटबाल मैच तथा क्रिकेट मैच का संचालन एवं पुरस्कार वितरण का कार्य जिया इकबाल द्वारा की जाती है !
जिया इकबाल फुटबॉल मैच से लेकर समाजसेवी के रूप में बेतिया नगर निगम के मतदाताओं के दिलों में जगह बना लिया है
निगम चुनाव में राजनीति दस्तक देते हुए उनके द्वारा बताया गया कि वह सभी समाज के लोगों के आपसी गठबंधन औरप्राथमिकता देते हुए सभी वर्गों के साथ मिलकर निगम का चौमुखी विकास के पक्षधर हैं निगम की अनियमितता व भ्रष्टाचार को खत्म कर हर एक आदमी तक उसकी सारी सुविधाएं को उनके घर तक पहुंचाने के लिए जो भी उचित कदम बढ़ाना होगा वे उससे  पीछे नहीं हटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *