लौरिया थाना में महावीरी झंडा और मोहर्रम को लेकर  शांति समिति की हुई बैठक!

लौरिया थाना में महावीरी झंडा और मोहर्रम को लेकर शांति समिति की हुई बैठक!

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

महावीरी झंडा को लेकर क्षेत्र में हुड़दंगी तत्वों को लेकर प्रशासन सजग।

शांति पुर्ण रुप से पर्व मनाने की की गई अपील।

उत्तेजक व धर्म विशेष पर टिप्पणी न करने व रुट चार्ट से ही जुलूस निकालने को दिया निर्देश।

प्रखंड प्रमुख शंभु तिवारी ने लोगों से शांति बनाए रखने को किया अपील।

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

लौरिया( पश्चिमी चंपारण) लौरिया थाना परिसर में शनिवार को दोपहर में महावीरी झंडा और मुहर्रम को लेकर थानाध्यक्ष विनोद कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई।

इस बैठक में थाना क्षेत्र के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधि सहित हिंदू मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद रहे। बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं मुहर्रम समिति के सदस्यों के साथ महावीरी झंडा समिति के लोगों से थानाध्यक्ष द्वारा शांतिपूर्ण माहौल में अपने-अपने पूजा-पाठ को संपन्न करने की अपील की गई।

थाना अध्यक्ष  ने मुहर्रम और महावीरी झंडा के रूप को लेकर उपस्थित लोगों से जानकारी हासिल की। बैठक में उपस्थित हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा शांतिपूर्ण माहौल में मुहर्रम और महावीरी झंडा करने एवं कराने का आश्वासन दिया गया।उपस्थित लोगों ने थानाध्यक्ष को आश्वस्त किया कि लौरिया थाना क्षेत्र में होने वाले महावीरी झंडा और मुहर्रम पर्व में किसी तरह का कोई भी हुड़दंग नहीं होने दिया जाएगा।

लौरिया थाना क्षेत्र के सभी लोग पुलिस प्रशासन के कदम में कदम मिलाकर चलने के  लिए तैयार है। इस बैठक में मुख्य रूप से लौरिया सीओ संजय कुमार सिन्हा, प्रमुख शंभू तिवारी, मुखिया संजय पाठक सरपंच विवेक शुक्ला हरिनारायण शर्मा ज्वाला सिंह राजकरण ठाकुर इफ्तेखार अहमद मो आबिद  जटाशंकर ठाकुर  डा देवीलाल यादव  सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *