अपराधी नन्हकू की रामप्रवेश ने की थी हत्या, मोतिहारी में हुआ खुलासा, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी। 

अपराधी नन्हकू की रामप्रवेश ने की थी हत्या, मोतिहारी में हुआ खुलासा, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी। 

Bihar Crime East Champaran Motihari

मोतिहारी: पुलिस ने पताही थाना क्षेत्र के गोनागी में हुए नन्हकू सिंह हत्या केस का खुलासा कर लिया है। हत्या में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिनाही निवासी नन्हकू सिंह के गांव में ही अलाव तापने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या की गई थी।

हत्या के बाद एसपी कांतेश मिश्रा ने पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया। इस मामले का खुलासे के लिए एसआईटी लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी बीच एसडीपीओ सुबोध कुमार को गुप्त सूचना मिली कि वारदात में शामिल एक अपराधी पताही थाना क्षेत्र में देखा गया है, जिसके बाद छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान शिवहर के नया गांव के रामप्रवेश राय के रूप में हुई है।

रामप्रवेश पर चार हत्या और एक रंगदारी का मामला दर्ज है।रामप्रवेश ने पूछताछ में बताया कि नया गांव के मुखिया श्री नारायण सिंह हत्या केस में मेरा भी नाम आया था, हम बेल पर बाहर थे, जेल से जैसे बाहर आए नन्हकू सिंह हमारी हत्या करने में लगा था, इसलिए उसकी हत्या किया, क्यो कि अगर उसकी हत्या नहीं करता तो वह हमारी हत्या कर देता।पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि रामप्रवेश राय की गिरफ्तारी के बाद नन्हकू हत्या कांड का खुलासा हो गया है, उस हत्या कांड से जुड़े अन्य अपराधियों की भी पहचान हो गई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।_

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *