बोलेरो एव ट्रैक्टर की आमने सामने की जोरदार टक्कर में ट्रैक्टर के उड़े परखर्चे।

बोलेरो एव ट्रैक्टर की आमने सामने की जोरदार टक्कर में ट्रैक्टर के उड़े परखर्चे।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: मनुआपुल लोरिया मुख्य सड़क में शनिचरी थाना समीप, पकड़ीहार गांव में ,प्राथमिक स्कूल के सटे विपरीत विदिशा से आ रही एक ट्रैक्टर और बोलेरो में जबरदस्त आमने सामने टक्कर हो गई। जिसे ट्रेक्टर कई भागों में क्षतिग्रस्त हो गया और बोलेरो की भी स्थिति काफी दयनीय हो गई, बोलेरो चालक को गाड़ी छोड़कर फरार हो गया जब के ट्रैक्टर चालक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे ग्रामीणों ने इलाज के लिए बेतिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

समाचार प्रकाशित किये जाने तक जाने तक किसी की हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच बोलेरो को जप्त कर थाने ले गई है, ग्रामीणों का कहना है कि ट्रैक्टर लौरिया के तरफ से आ रही थी और बोलेरो बेतिया के तरफ से आ रही थी इसमें बोलेरो चालक ने अपना संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसे ट्रैक्टर पूरी तरह तीन भागों में परखर्चे उड़ उड़ गए।

ग्रामीणो के अनुसार बोलोरो में 05 आदमी सवार थे जो नशे की हालत में लग रहे थे दुर्घटना होने के बाद सभी बोलेरो सवार फरार हो गए, वही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों वाहनों को जप्त कर थाना ले गया है। थाना अध्यक्ष , मनोज कुमार ने संवाददाता को बताया कि दोनों वाहनों का ड्राइवर फरार हो गया है, पुलिस दोनों वाहनों के मालिक से दूरभाष के जरिए बात करने की प्रयास की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *