बाल विकास परियोजना कार्यालय का बीडीओ ने किया औचक निरीक्षण गायब मिले कर्मी।

बाल विकास परियोजना कार्यालय का बीडीओ ने किया औचक निरीक्षण गायब मिले कर्मी।

Bihar West Champaran

बी.डी.ओ आए निरीक्षण को कार्यालय में लटका मिला ताला आये दिन बंद रहता बाल विकाश कार्यालय

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, लौरिया वरीय पदाधिकारी की आदेश को अवहेलना ,कार्य में लापरवाही यही नियति बन गई है प्रखंड कार्यालय स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय का हद तो तब हो गई जब पूर्व सूचना के आधार पर निरीक्षण को गए प्रखंड विकास पदाधिकारी को कार्यालय में लटका मिला ताला और विफर गए अधिकारी।

इस आशय की जानकारी देते हुए ब डी ओ अजित कुमार प्रसाद ने बताया कि पूर्व से सूचना मिल रही थी कि बाल विकास परियोजना कार्यालय में हमेशा ताला बंद रहता है और कर्मी नदारद रहते है। जिसके सत्यापन हेतु कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए शुक्रवार का दिन निर्धारित था।

जिसकी सूचना सी डी पी ओ को पत्र के माध्यम से दी गई थी । ससमय जब मै पहुंचा तो ऑपरेटर का कार्यालय खूला था पर मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। कार्यालय कर्मियों में बड़ा बाबू , एल एस एवम अन्य कर्मी गायब थे। जिस संबंध में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी से आदेश की अवहेलना तथा कार्य में लापरवाही से संबंधित स्पष्टी करण मांगी जा रही है।

वहीं कार्यालय के प्रधान सहायक के माता का तबीयत खराब होने पर इलाज कराने की जानकारी प्रापत हुई।वहीं दूसरी तरफ प्रखंड मुख्यालय में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *