टैंकर ने बाईक सवार को रौंदा। घटनास्थल पर ही हुई मौत। एन एच लगभग तीन घंटे जाम।

टैंकर ने बाईक सवार को रौंदा। घटनास्थल पर ही हुई मौत। एन एच लगभग तीन घंटे जाम।

Bihar West Champaran

आवागमन ठप राहगीरों को हुई परेशानी।

जाम तुड़वाने में प्रशासन ने काफी मशक्कत।

टैंकर को पुलिस ने किया जब्त, शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेजवाया।

सड़क दुर्घटना में बथवरिया के पूर्व पैक्स अध्यक्ष की मौत, पत्नी घायल।

एनएच 727 बी 2 घंटे तक जाम।

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, एनएच 727 मार्ग के लौरिया – बेतिया मार्ग में स्थि inत होण्डा शो रूम के सामने एक टैंकर के चपेट मे आने से पूर्व पैक्स अध्यक्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं साथ में बाईक पर सवार उनकी पत्नीऔर एक अन्य महिला घायल हो गई। मृतक की पहचान बथवरिया थानाक्षेत्र के वृति बथवरिया के पूर्व पैक्स अध्यक्ष व भाजपा के विस्तारक रामावतार शर्मा के पुत्र 50 वर्षीय  लालबाबू शर्मा के रूप में हुई है। इनकी पत्नी लालसा देवी का स्थानीय अस्पताल में प्रारंभिक ईलाज के बाद छोड़ दिया गया है और एक अन्य महिला भाग गई है।
विदित हो कि श्री शर्मा गुरुवार को पत्नी के साथ बाईक पर लौरिया में एक प्राइवेट बैंक भारत में लोन उठाने के लिए आए थे। वे बेतिया मार्ग में होण्डा शो रूम और हीरो शो रूम के बीच में जैसे ही अपनी बाईक को रोककर दाएं बगल में भारत बैंक के लिए घूमना चाह रहे थे, उसी समय एक टैंकर WB29B 2181 नंबर की तेज गति से आकर पीछे से ठोकर मार दी। जहाँ बाईक एजेंसी वालों ने पीछा कर बसवरिया चौक के पास पकड़ लिया। वहीं चालक गाड़ी छोड़कर 9 दो 11 हो गया, लेकिन खलासी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक को 2 पुत्री व दो पुत्र है। जिसमें एक पुत्र व पुत्री की शादी हो चुकी है।
इधर पूर्व पैक्स अध्यक्ष के अनियंत्रित टैंकर से ठोकर लगकर मरने से बौखलाई जनता ने एनएच 727 मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। करीब तीन घंटे से अधिक देर तक सड़क जाम रहा। लौरिया सीओ संजय कुमार सिंहा, थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक, साठी थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्र, शनिचरी थानाध्यक्ष आदि सड़क जाम कर रहे आक्रोशितों को समझाते रहे। सीओ श्री सिंहा ने जाम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि मृतक के परिवार को सरकारी सहायता दी जाएगी। जबकि मृतक के परिजन व जाम में शामिल लोग एसपी को बुलाने का जिद पर अड़े हुए थे। इधर सीओ और थानाध्यक्ष ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म करवाया। जाम लगने से नरकटियागंज, बेतिया, चनपटिया, बगहा , योगापट्टी और रामनगर मार्ग करीब तीन घंटे से भी अधिक देर तक जाम रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *