बेतहाशा महंगाई के खिलाफ भाकपा माले ने मोदी सरकार का किया पुतला दहन।

बेतहाशा महंगाई के खिलाफ भाकपा माले ने मोदी सरकार का किया पुतला दहन।

Bihar Politics West Champaran

बेतिया: बैरिया संवाददाता, अजहर आलम की रिपोर्ट, राज्य स्तरीय कार्यक्रम  के तहत भाकपा माले बैरिया कमिटी ने बगही नाथ बाबा चौक पर
पेट्रोल, डीजल, सरसो तेल, दाल व जीवन रक्षक दवाओं की तेजी बढ़ रही महंगाई को लेकर मोदी सरकार का पुतला दहन किया।माले कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में महंगाई की मार- गद्दी छोडो़ मोदी सरकार, खा गया रोजगार, पीगया तेल – देख भाई जनता मोदी सरकार का खेल, देश बेचूँ आदमखोर – शाह मोदी गद्दी छोड़।

उक्त अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि कोराना महामारी से तबाह लोगों पर महंगाई की मार के लिए सीधे मोदी सरकार जिम्मवार है। अप्रैल से अबतक दो-ढाई महीने में पेट्रोल-डीजल के दाम में ही नहीं बल्कि सभी जरूरी सामग्री और यहां तक की जीवन रक्षक दवा की कीमत पर भी भारी वृद्धि हुई है।

आमलोगों का जीना दूभर हो गया है। बढ़ती महंगाई के खिलाफ हमारी पार्टी  17 से 30 जून तक देशव्यापी आंदोलन करने की घोषणा की है। पश्चिम चंपारण में भी शहर से गांव तक धरना-प्रदर्शन, पुतला दहन किया जाएगा।
भाकपा माले सुरेन्द्र चौधरी ने कहा की देश का मध्यम वर्ग और निम्न मध्यम वर्ग पिछले कुछ माह से सरसों तेल, रिफाइंड ऑयल, सोयाबीन ऑयल, सनफ्लावर ऑयल और पॉम ऑयल की आसमान छूती कीमतों से हलकान है।

लोग बेसब्री से मोदी सरकार से यह जानना चाह रहे हैं कि इन तेलों के खुदरा दाम में कब तक कमी आएगी। इस मौके पर बिनोद कुशवाहा, जोखू चौधरी, हारून गद्दी, मोजमिल हुसैन, संजय कुशवाहा, लालबाबु पटेल, महेन्द्र साहनी, निरंजन चौधरी, ठाकुर साह, राजन पटेल, संजय कुशवाहा, धर्मेन्द्र कुशवाहा आदि नेताओं कार्यकर्ताओं ने भी मोदी सरकार को गद्दी छोडने की मांग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *