शिक्षा विरोधी सरकारी नीति के विरोध में, प्राइवेट स्कूलों का एकदिवसीय धरना।

शिक्षा विरोधी सरकारी नीति के विरोध में, प्राइवेट स्कूलों का एकदिवसीय धरना।

Bettiah Bihar West Champaran

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,
बेतिया -रविवार 30 जनवरी को ‘प्राइवेट स्कूल एसोसिएसन ऑफ टिचर्स वेलफेयर’ संघ की ज़िला कोर कमिटी की बैठक नगर के खिरिया घाट स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल के सभागार में आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि संघ शिक्षा विरोधी सरकारी नीति के विरोध में एकदिवसीय धरना प्रदर्शन दिनांक 1 फरवरी 2022 (मंगलवार) को सुबह 10:30 से शहीद स्मारक, बेतिया पर करेगा जिसमें जिला के सभी प्रखंडों के विद्यालय भाग लेंगे ।
आंदोलन का मुख्य उद्देश्य बच्चों के अंधकारमय होते भविष्य को बचाना एवं विद्यालयों को अविलंब खोलना है ।
ज़िलाध्यक्ष श्री अजय कुमार चौबे ने कहा कि संघ प॰ चंपारण ज़िले के सभी विद्यालयों एवं कोचिंग संस्थानों से बच्चों के हितों को देखते हुए इसमें बिना शर्त भाग लेने का आह्वाहन करता है ।
जिला सचिव श्री अभिषेक प्रभाकर ने कहा कि आंदोलन के द्वारा सरकार को यह चेतावनी भी प्रेषित करना है कि यदि 7 फ़रवरी से सभी विद्यालयों को पुनः खोलने का आदेश नहीं दिया जाता है तो प्राइवेट स्कूल एसोसिएसन ऑफ टिचर्स वेलफेयर संघ इसके विरुद्ध चरणबद्ध आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएगा ।
बैठक में अमित गुप्ता, सुभाष चंद्र सिंह, संतोष सिंह, नुरूल इस्लाम, संतोष कुमार, अंजनी बरनवाल, राजीव रंजन भारती एवं आकाश श्रीवास्तव सहर्ष उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *