जनप्रतिनिधि के शिष्टमंडल से  थानाध्यक्ष ने कहाँ दोषि को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

जनप्रतिनिधि के शिष्टमंडल से थानाध्यक्ष ने कहाँ दोषि को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

Bettiah Bihar West Champaran

साठी संवाददाता किशन कुमार राय की रिपोर्ट,

बेतिया/ साठी थाना कांड संख्या 29/22 धारा 376 पोक्सो एक्ट के अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर माले द्वारा प्रदर्शन वापस ले लिया गया और रविवार को माले का एक शिष्टमंडल थानाध्यक्ष उदय कुमार से मिलकर गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया।

मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष ने यह स्पष्ट कर दिया कि इस कांड के जितने भी अभियुक्तों थे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। माले नेता मुख्तार मियां नें थानाध्यक्ष से कहा कि इस मामले में स्पीड ट्रायल चलाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

वहीं राजद नेता सादीक खान ने पुलिस की कार्रवाई को सराहनीय बताते हुए कहा की समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने के लिए सजा का जो प्रावधान हैं उसके तहत करवाई होनी चाहिए ताकि आगे से ऐसा कोई गलत काम ना करें वही कांग्रेस के नेता तबरेज आलम ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई से संतुष्टि जाहिर की थानाध्यक्ष ने मौके पर उपस्थित नेताओं को संतुष्ट करते हुए कहा कि दोषि को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोषों को फंसाया नहीं जाएगा।

मौके पर फरहान राजा ,सत्यनारायण कुशवाहा ,यासिर अराफात रामेश्वर राम ,डॉ परवेज अहमद खान , मोहम्मद शरीफ रफी मोहम्मद कैसर आलम सहित अन्य उपस्थित रहें वहीं एक दिन पूर्व भाजपा का भी एक शिष्टमंडल थानाध्यक्ष से मिलकर दोषियों को नहीं बकसने और निर्दोष फस न जाए इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की सिस्टम मंडल मे भाजपा किसान मोर्चा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य पवन वर्मा मंडल अध्यक्ष पंकज वर्मा और दीपक कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *