मैनाटांड ने लौरिया को रौंद खिताब पर किया कब्जा।

मैनाटांड ने लौरिया को रौंद खिताब पर किया कब्जा।

Bettiah Bihar West Champaran

मुख्य अतिथि ने विजेता एवं उप विजेता टीम को शील्ड एवं नगद देकर किया पुरस्कृत।

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया /लोरिया – स्थानीय प्रखंड के कटैया पंचायत में क्रिकेट का फाइनल मैच मैनाटांड
एवं लौरिया के बीच खेला गया।
रोमांचक मुकाबले में मैनाटांड की टीम ने लौरिया की टीम को छौ रन से हराकर शील्ड पर किया कब्जा।
टास जीतकर मैनाटांड के कप्तान चन्दु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित चौबीस ओभर एक गेंद में दो सौ छब्बीस रन का लक्ष्य दिया ज़बाब में लौरिया की टीम चौबीस ओभर में दो सौ बीस रन का पीछा करते हुए आल आउट हो गए।
मैच में मैनाटांड के चन्दु    ने साठ गेंदों में एक सौ पैंतालीस रन बनाए जो टुरनामेंट का शानदार स्कोर रहा ।चन्दु को मैन आफ द मेच तथा मैंन आफ द सीरीज भी दिया गया।
मुख्य अतिथि प्रखंड प्रमुख शंभु तिवारी व एचपीसीएल के महा प्रबंधक अजय पवार ने संयुक्त रूप से विजेता व उप विजेता टीम को शील्ड एवं नगद राशि देकर कहा किया।
प्रखंड प्रमुख ने संबोधित करते हुए कहा की आज हारने वाला ही कल जीतता है।दोनों ही टीमों का शानदार प्रदर्शन रहा। उन्होंने खेल पर विस्तार से प्रकाश डाला।तथा आयोजक सहित सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।
महाप्रबंधक अजय पवार ने कहा की क्रिकेट जनप्रिय खेल है यह हर जगह खेला जाता है।टुरनामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है तथा अच्छे प्रदर्शन हेतु खिलाड़ियों को चुस्त व दुरुस्त रखने तथा सभी को अनुशासन में रहने की सीख देता है वहीं अतिथियों ने आयोजकों को हर संभव सहयोग देने की बात कही।
मौके पर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विनोद शर्मा बसवरिया पराउटोला पंचायत के मुखिया शैलेश पासवान टुनटुन राव सहित आयोजक रविराज चुननु खान नासीम आलम गुड्डू सिंह व विजय यादव का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *