शटर कटवा गिरोह के तीन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार अग्रेतर कार्रवाई करते भेजा गया जेल।

शटर कटवा गिरोह के तीन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार अग्रेतर कार्रवाई करते भेजा गया जेल।

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

बेतिया /सिकटा-  स्थानीय पुलिस ने शटर कटवा गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।उनके पास से पुलिस ने एक चोरी की अपाची बाइक, बिस्कुट, गुटका एवं शेम्पू के पाउच बरामद किया गया है।यह कार्यवाही पुलिस ने अहले सुबह बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार चोरों की पहचान रक्सौल के जोकियाडी गांव के राजेश सिंह के पुत्र सागर सिंह,रक्सौल के ही कौड़िहार चौक निवासी बृजेश यादव का पुत्र हरिओम कुमार, और जैतापुर पलनवा के उमेश्वर सिंह के पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है।मिली जानकारी के अनुसार रात्रि गस्ती में निलकी पुलिस बस स्टैंड पर खड़ी थी।

इसी बीच बलथर की तरफ से आ रही एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस जीप को देखकर भागने लगे।शक के आधार पर पुलिस ने उनको खदेड़ कर पकड़ लिया।पूछताछ के क्रम में उनलोगों ने बताया कि यह चोरी की बाइक है।पुलिस ने उनलोगों की तलाशी लिया तो उनके पास से एक रुपये के 240 पीस शेम्पू के पाउच,5पीस ड्रीमलाइट बिस्कुट,10 पीस बटर बिस्कुट और 32 पीस कमला पसंद गुटका बरामद किया गया।

इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तीनो शटर कटवा चोरों को जेल भेज दिया गया है।वही एक चोरी की एक अपाची सफेद रंग की बाइक BR 06H 3812 को जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *