पड़ोसियों ने पड़ोसियों पर किया जानलेवा हमला,जानलेवा हमले में ससुर और बहु गंभीर रूप से हुए जख्मी।

पड़ोसियों ने पड़ोसियों पर किया जानलेवा हमला,जानलेवा हमले में ससुर और बहु गंभीर रूप से हुए जख्मी।

Bettiah Bihar West Champaran
पड़ोसियों ने पड़ोसियों पर किया जानलेवा हमला,जानलेवा हमले में ससुर और बहु गंभीर रूप से हुए जख्मी।

स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में कराया भर्ती!

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया– श्रीनगर पूजहां थाना क्षेत्र के भवानीपुर (कोइरी टोला) में सोमवार की रात्रि लगभग 8:00 बजे पड़ोसियों ने अपने ही पड़ोसियों पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमें एक ही परिवार के ससुर और बहू गंभीर रूप से जख्मी हो गए घायलों की पहचान श्रीनगर पूजहां थाना क्षेत्र के भवानीपुर (कोईरी टोला) निवासी 75 वर्षीय बाबूलाल साह तथा उसकी 38 वर्षीय बहू सरोज देवी के रूप में हुई है!
गंभीर रूप से जख्मी सरोज देवी ने बताया कि मेरी पुत्री की शादी आगामी 20 अप्रैल को होना है!

शादी का सभी सामान घर में रखा था! वही श्री मती सरोज देवी ने यह भी बताया कि मेरे पति जाधव लालसा बेतिया में टेंपो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं! इसी क्रम में मेरे पति अभी बेतिया से टेंपो चलाकर नहीं आए थे कि उसी दरमियान छोटी लड़की के शादी में आने के लिए बड़ी लड़की को फोन किया था!
उसी समय पड़ोस के ही सोना मति देवी मेरे घर के सामने सड़क से गुजर रही थी हम दोनों मां बेटी की बातों को सुनकर भड़क गई और वापस अपने घर जाकर अपने पति श्री राम प्रसाद से उल्टा सीधा बात बोली उसी पर श्री रामप्रसाद भड़क गए और दोनों पति-पत्नी हथवा हथियार के साथ मेरे घर पर आकर गाली-गलौज और मारपीट करने लगे मेरी चिल्लाने की आवाज सुनकर मेरे ससुर बाबूलाल साह बचाने आए तो उनको भी मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा घर में शादी का रखे सामान इधर-उधर फेंक दिया वही मेरे गले की सोने की सिकड़ी लेकर श्री राम प्रसाद भाग गए,

जिसका मूल्य लगभग 60 हजार है! हल्ला पर ग्रामीण आए तो दोनों ससुर और बहू की जान बची तथा स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में दोनों को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में भर्ती कराया है जहां इनकी इलाज चल रही है! गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बताया कि स्थिति दोनों की नाजुक है कभी भी बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया जा सकता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *