मुखियाइन को हुआ प्यार, तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार!

मुखियाइन को हुआ प्यार, तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार!

Bihar Crime Sitamdhi इंटरनेशनल

कन्हौली/सीतामढ़ी:- जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है दरअसल एक महिला मुखिया (मुखियाइन) को अपनी पंचायत के एक युवक से प्यार हो गया। प्यार का परवान कुछ इस कदर चढ़ा कि मुखियाइन अपने तीन बच्चे और पति को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। यह मामला है जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत की है। जहां अचानक पंचायत की मुखियाइन 38 वर्षीय रेखा देवी 9 मार्च को फरार हो गई।

काफी खोजबीन और मस्सकत करने के बाद मुखिया पति के द्वारा स्थानीय थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें गांव के ही तीन लोगों को आरोपित किया है। मुखिया पति ने बताया कि दिनांक 9 मार्च को सुबह टहलने के दौरान वह गायब हो गई। उसके बाद से काफी तलाश किया बावजूद नहीं मिली और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है।

थक हारकर दिनांक 15 मार्च को थाने में अपनी पत्नी के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया। थाने को दिये गये आवेदन में खाप पंचायत के ही स्व. युगेश्वर कापर के पुत्र राम प्रगाश कापर, राम प्रगास कापर के द्वय पुत्र संजय कापर व विजय कापर को आरोपित किया है।

जिसमें बताया गया है कि यह तीनो शादी की नीयत और महिला पति के व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने के उद्धेश्य से बहला फुसलाकर ले गया है। लोगों का कहना है की वह इतनी उम्र के बाद भी प्रेमी संग फरार हो गयी।महिला मुखिया के दो पुत्र व एक पुत्री हैं। सबसे बड़ा पुत्र 21 वर्ष का हैं, जो पटना में रहकर bsc का पढ़ाई कर रहा हैं। दूसरी पुत्री हैं जो मैट्रिक कर रही है। वही तीसरा है जो नौवीं वर्ग का छात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *