सबे कदर की रात नहीं कदर किया बिजली विभाग अंधरे में घण्टों डूबे रहें लोग।

सबे कदर की रात नहीं कदर किया बिजली विभाग अंधरे में घण्टों डूबे रहें लोग।

Bettiah Bihar West Champaran टेक्नोलॉजी

अंधेरे में 10 घँटे डूबा रहा नगर के कई मुस्लिम मोहल्ले !

सूचना पर कनीय अभियंता द्वारा विद्युत आपूर्ति में बताया गया त्रुटि !

रात्रि के 11 बजे जो बिजली आपूर्ति ठप हुई दूसरे दिन 10 घंटे के बाद यानी शनिवार के दिन बिजली आपूर्ति हुई बहाल !

विद्युत आपूर्ति बहाल होने के बाद बिजली उपभोक्ता लो वोल्टेज का झेल रहे हैं दंश !

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

बेतिया- संपूर्ण जिले मेंमुस्लिम धर्म के अनुसार शुक्रवार के दिन एक और मुस्लिम समाज के लोग शबे बरात के अवसर पर इबादत की रात गुजार रहे थे तो दूसरी ओर हिंदू भाई सनातन धर्म के आलोक में होलिका दहन उपरांत जोगीरा गाने में व्यस्त थे इधर इस भीषण गर्मी में दोनों समाज द्वारा अपने-अपने त्यौहार को मनाने के क्रम में शुक्रवार की अर्धरात्रि लगभग 11:00 बजे नगर के छावनी फीडर में अचानक बिजली आपूर्ति गुल हो गई!

जिस से नगर के कुछ मोहल्ले जैसे छावनी बसंत टोला मनुआपुल जमादार टोला मंडल कारा नगदहीया लपटही सहित  कई गांव एवं मोहल्ले अंधेरे में डूब गए ! इस संदर्भ में कनीय विद्युत अभियंता राजीव कुमार सिंह के मोबाइल संख्या 77 63814822 पर रात्रि के 11:00 बजे संपर्क किया गया तो उनकेद्वारआश्वासन दिया गया कि बिजली आपूर्ति में कुछ त्रुटि आई है।

उसे ठीक कराया जा रहा है परंतु बिजली विभाग की लापरवाही के कारण बिजली आपूर्ति लगभग यानी शनिवार के दिन 10 घंटे के बाद बिजली आपूर्ति बहाल हो सकी जिसको लेकर बिजली उपभोक्ताओं में रोष व्याप्त है!

इस संदर्भ में शनिवार के दिन कनीय विद्युत अभियंता राजीव कुमार सिंह के मोबाइल संख्या 7763814822 पर  छावनी फीडर में 10 घंटे तक बिजली आपूर्ति ठप रहने का कारण की जानकारी लेने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि इस संबंध में सहायक विद्युत अभियंता से संपर्क करें सहायक विद्युत अभियंता के मोबाइल संख्या  7763815201 पर संपर्क किया गया तो उनके द्वारा मोबाइल को काट दिया गया इसलिए उनका विचार नहीं लिया जा सका!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *