आफताब रौशन सेवा केन्द्र ट्रस्ट का 29 मार्च  को होने वाले 7वा स्थापना दिवस करोना वायरस से टला।

आफताब रौशन सेवा केन्द्र ट्रस्ट का 29 मार्च को होने वाले 7वा स्थापना दिवस करोना वायरस से टला।

West Champaran

रिपोर्ट= वकीलुर रहमान खान, बेतिया में होने वाले 7वां स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर तत्कालीन बैठक में सभी पदाधिकारी गण सदस्य गण मीडिया प्रभारी संस्था सलाहकार संस्था के क़ानूनी सलाहकार संस्था के सभी प्रखण्ड अध्यक्ष संस्था के कोषाध्यक्ष संस्था के अध्यक्षसंस्था के उप सलाहकार संस्था के उपाध्यक्ष एव पदाधिकारीओ की बैठक नाजनीन चौक डॉ हामिद अली के निवास पर हुई।

साथ ही 29 मार्च 2020 रविवार को होने वाले 7वा स्थापना दिवस को स्थगित करने को सभी पदाधिकारी गण लोगो ने अपना अपना विचार संस्था सचिव के सामने रखा सभी पदाधिकारी गण लोगो का कहना था की कोरोना वायरस की वजह से ये कार्यक्रम 31 मार्च तक रोक दिया जाये जदयू के वरिष्ट नेता समाजसेवी बाल्मीकिनगर के सांसद स्वर्गीय बैधनाथ प्रसाद महतो के लीये एक मिनट का मौन भी रखा गया।

साथ ही संस्था सचिव मो साहेब एस एस खान उर्फ़ आफताब रौशन ने कहा की पुरा विशव एव पूरा भारत कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट पर है और साथ ही ये बिमारी बहुत ही ख़तरनाक है एव जानलेवा है बिहार सरकार के आदेशा अनुसार 31 मार्च तक भीड़ इकट्टा एव किसी भी तरह का प्रोग्राम नहीं करने का सख्त आदेश हुई है। और साथ ही हम सभी लोग बिहार सरकार एव जिला प्रशासन के बातो को सम्मान के साथ स्वीकार करेगे कोरोना वायरस से बचाव के लिये 29 मार्च 2020 को होने वाले स्थापना दिवस को स्थगित करते है।

और पुनः अप्रैल महीने में कोई एक सिमित समय तय कर के कार्यक्रम को सम्पन किया जायेगा, तब तक कोरोना वायरस का प्रकोप भी समाप्त हो चूका होगा। इस बैठक में उपस्थित संस्था कोषाध्यक्ष महावीर शाह संस्था के स्वास्थ्य सलाहकार डॉ अंजू सिंह,संस्था सदस्य गुड़िया खातुन संस्था सदस्य तबन्ना,संस्था के खेल अध्यक्ष यश पाल संस्था उपाध्यक्ष तनवीर आलम,संस्था के नौतन बैरिया प्रखण्ड अध्यक्ष नन्दलाल कुमार सदस्य मनीष कुमार,संस्था सलाहकार डॉ हामिद अली,संस्था के समाजसेवी पण्डित विपिन तिवारी,संस्था सदस्य अखिलेश कुमार,संस्था के कानूनी सलाहकार दीपक कुमार गुप्ता,संस्था उप सलाहकार शिवनाथ शर्मा और भी बहुत सारे गणमान्य लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *