अपराध की योजना बनाते दो शातिर हथियार के साथ गिरफ्तार!

अपराध की योजना बनाते दो शातिर हथियार के साथ गिरफ्तार!

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

लौरिया ( पश्चिमी चंपारण ) शनिवार को गुप्त सुचना के आधार पर त्वरित करवाई करते हुए लौरिया पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा | गिरिफ्तार किये गए दोनों व्यक्ति थाना क्षेत्र के बेलवा लखनपुर पंचायत के मौलानागर निवासी नागेंद्र साह का 21 वर्षीय पुत्र मोगल कुमार एवं गोखुला गांव निवासी मोतीलाल पटेल का 20 वर्षीय पुत्र धीरज पटेल है।
लौरिया पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के कैथवलिया लौरिया मुख्य सड़क के विजबनिया चौक पर दो व्यक्ति बैठ कर किसी अपराध को अंजाम देने के फिराक में है।
सुचना के आधार पर लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार के नेतृत्व में त्वरित करवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया जिसमें थानाध्यक्ष कैलाश कुमार, दारोगा संजीव कुमार, झलक देव सिंह, चंदेश्वर कुमार, विजय कुमार माझी और लौरिया थाना के रिजीर्व गार्ड के साथ छापेमारी किया गया और दोनों व्यक्तियों से स्वीकोरिक्त व्यान के आधार पर छापेमारी कर मोगल कुमार के घर से एक अवैध देशी कट्टा 312 बोर का एवं एक जिन्दा कारतूस तथा दो मोबाइल सेट बरामद किया। दोनों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में बेतिया भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *