इस संकट की घड़ी में मदद के लिए बढ़े जिला प्रशासन का साथ, साथ ही मीडिया का भी हाथ।

इस संकट की घड़ी में मदद के लिए बढ़े जिला प्रशासन का साथ, साथ ही मीडिया का भी हाथ।

Bihar East Champaran

रिपोर्ट = बिरजू ठाकुर, पूर्वी चम्पारण: जहाँ गरीब बेसहारा लोगो को मुफ्त भोजन जिला प्रशासन उपलब्ध करा रही है, तो वही मीडिया कर्मी लॉक डाउन के कारण घर से नही निकलने वालो को घर दवा पहुँचा रही है।

पूरी दुनिया अभी कोरोना के खौफ में डरी और सहमी है। लोग सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए अपने घरों में दुबके है सड़को पर पुलिस का पहरा है एव लोग इस लाइलाज बीमारी से त्राहिमाम कर रहे है। लोगो के पास न तो पैसा है न कोई साधन।

सरकार सोशल डिस्टेन्स बनाने की बात कह रही है लोगो से घर की लक्ष्मण रेखा पार नही करने की हिदायत भी दी गई है। ऐसे में कई ऐसे गरीब एव मजबूर लोग है जो इस बिपदा की घड़ी में भुखमरी का शिकार होने लगे है।

लेकिन इसी बीच बिहार के मोतिहारी से एक अच्छी खबर भी आ रही है जहां मोतिहारी के जिला कप्तान नवीनचंद्र झा ने पीड़ित लोगों के लिए अपने हाँथ बढ़ाये है।

बता दे कि आज एसएसपी नवीन चंद्र झा ने लोगो को अपनी समस्या बताने के लिए अपना व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, साथ ही समस्या को तुरंत हल करने का आश्वासन भी।इसी कड़ी में आज एसएसपी ने कई लोगो को तुरंत मदद भी पहुचाई है।

ऐसे में इस भीषण त्रासदी की घड़ी में मीडिया कर्मी भी पीछे नही रहे और जो इस समय घर से निकलने में परहेज कर रहे उनको घर तक दवा पहुचाने का काम किया। इस नेक और पुनीत काम करने के लिए जिला प्रशासन और मीडिया की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *