दूल्हे की गाड़ी नहर में गिरी,शीशा तोड़कर निकाला गया: गाड़ी में सवार पांच लोग घायल,दूसरी गाड़ी से शादी करने गया दूल्हा।

दूल्हे की गाड़ी नहर में गिरी,शीशा तोड़कर निकाला गया: गाड़ी में सवार पांच लोग घायल,दूसरी गाड़ी से शादी करने गया दूल्हा।

Bihar East Champaran Motihari

केसरिया: बारात जा रही दूल्हे की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई, गाड़ी में सवार दूल्हे सहित पांच लोग को शीशा तोड़ कर बाहर निकाला गया।दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित हो कर नहर में जा गिरी। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को बाहर निकाला गया। सभी को हल्की छोटे आई हैं। घटना केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर-कोटवा रोड की है।

घटना के संबंध ने गाड़ी चला रहे ड्राइवर अनमोल कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज स्थित बालथी गांव से बारात लेकर कोटवा थाना क्षेत्र के चितरीया जा रहा थे। गाड़ी में दूल्हा समेत पांच लोग सवार थे। इसी दौरान केसरिया थाना क्षेत्र के राजपुर कोटवा रोड में हाजीपुर टर्निंग के समीप मोटरसाइकिल सवार को बचाने के दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई।

दूसरी गाड़ी से शादी करने गया दूल्हा

नहर में गाड़ी पलटने के बाद पानी के तेज बहाव में कार बहने लगी और कार में सवार लोग शोर मचाने लगे। तब तक पीछे से आ रही बारात की अन्य गाड़ियां भी पहुंची। सभी ने शोर मचा कर स्थानीय ग्रामीण से मदद मांगी, फिर सभी ने मिल कर पानी में बह रहे कार को काफी मशक्कत के बाद रोका।फिर शीशा तोड़कर दूल्हा समेत गाड़ी में सवार पांचों लोगों को बाहर निकाला। फिर दूल्हा को दूसरी गाड़ी से लड़की वालों के यहां भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *