हादसे में पत्रकार के मां-पिता और पत्नी की मौत: मोतिहारी से फ्लाइट पकड़ने पटना जा रहे थे, पुल की रेलिंग पर चढ़ी कार, दो घायल

हादसे में पत्रकार के मां-पिता और पत्नी की मौत: मोतिहारी से फ्लाइट पकड़ने पटना जा रहे थे, पुल की रेलिंग पर चढ़ी कार, दो घायल

Bihar East Champaran Motihari

मोतिहारी: सोमवार सुबह सड़क हादसे के एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। 2 की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों में एक नेशनल टीवी के पत्रकार गणेश शंकर और कार का ड्राइवर है। जबकि गणेश के मां, पिता और पत्नी की मौत हो चुकी है।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रक्सौल वार्ड नंबर 11 निवासी गणेश अपने परिवार के साथ मोतिहारी से चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ने कार से पटना जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित कार पुल के रेलिंग पर चढ़ गई।सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जबकि घायल दोनों को अलग-अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास की है।

गणेश के बड़े भाई के पास चेन्नई जा रहा था परिवार

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रक्सौल वार्ड नंबर 11 निवासी गणेश अपने पिता श्रवण मस्करा (70), मां प्रेमा (65), अपनी पत्नी के साथ इनोवा से अपने बड़े भाई के पास चेन्नई जा रहे था। पटना जाने के दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी।इसी बीच सुबह के करीब 4 बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास नहर पुल के रेलिंग से जा टकराई। जिसमें गणेश के पिता, मां और पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गणेश और उसका ड्राइवर डब्बू गंभीर रूप से घायल है। दोनों का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।

सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी

जैसे ही कार दुर्घटना की खबर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार को लगी, वैसे ही घटना स्थल पर पुलिस टीम को भेज कर सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तीन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत अभी भी गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *