बिजली बिल सुधार नहीं तो वोट नहीं, का लगाया नारा।

बिजली बिल सुधार नहीं तो वोट नहीं, का लगाया नारा।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया (पच्छिम चम्पारण)
बैरिया प्रखंड क्षेत्र के ताधवा नंद पूर पंचायत के वार्ड नंबर 8 के महादलित बस्ती के उपभोक्ताओं ने बिजली बिल अधिक हो जाने व अभियंताओं की उदासीनता से परेशान उपभोक्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए उपभोक्ताओं ने बताया की बिजूली बिल कि अत्यधिक राशि हो जाने के चलते हम लोग काफी परेशान है।

खाने कमाने वाले हम मजदूरों के पास बिजूली बिल की अत्यधिक राशि जामा करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे।इसकी शिकायत कनीय अभियंता को आवेदन देकर किया गया लेकिन ओ सुनने के लिए तैयार नहीं है।कार्यालय में जब हमलोग जाते है तो ओ मिलते ही नही।और धमिकी भी देते है की यदि बिजूली बिल जामा नही किया तो सबकी कनेक्शन काट दी जाएगी और एफआईआर भी दर्ज की जायेगी।

जिससे महादलित की बस्ती के लोग काफी चिंतित है।माले नेता सुनील राव ने कहा कि कनीय अभियंता मनमानी ढंग से कार्य करते है।वही दलाल के माध्यम से बिजूली कि नये कनेक्शन लगाने के लिए भोली भाली जनता से अवैध पच्चीस सौ रूपये कि उगाही की जाति है।वही एग्रीकल्चर का तार कई जगह काट कर जेई के द्वारा बेच दिया गया है।जिससे किसान भी नाराज है।
प्रदर्शन करते हुवे दलित बस्ती के लोगो ने कहा यदि समय रहते बिजूली बिल सुधार नहीं हुवा तो आगमी लोक सभा चुनाव में वोट का बहिस्कार करेंगे।प्रदर्शन करते हुवे सुगंती देवी ,रेणु देवी, चंद्रावती देवी, सुनैना देवी , गिरिजा देवी, रीता देवी, उमरावती देवी ,शंभू राम ,रूदल राम, रंगलाल राम ,हरिहर राम, इत्यादि ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *