पहिया में बिना ग्रिप के सहारे दौड़ रही थी स्कूल की गाड़ी, पेड़ में मारी टक्कर छात्रा सहित चालक गंभीर रूप से घायल।

पहिया में बिना ग्रिप के सहारे दौड़ रही थी स्कूल की गाड़ी, पेड़ में मारी टक्कर छात्रा सहित चालक गंभीर रूप से घायल।

Bihar East Champaran Ghorasahan

घोड़ासहन (मोतिहारी): श्रीपुर स्थित राइस मिल के समीप शुक्रवार की दोपहर स्कूली बच्चो को छुट्टी के बाद घर छोड़ने जा रहे एक लापरवाह मैजिक वाहन अचानक पेड़ से टकरा गयी। पेड़ से टकराने के बाद बच्चो में चीख पुकार मच गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैजिक गाड़ी के आगे का हिस्सा पूरी तरह ध्वस्त हो गया।

मैजिक वाहन के टक्कर में एक स्कूली छात्रा सहित मैजिक ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। समुदाययिक स्वस्थ केंद्र में बच्ची के ईलाज के उपरांत परिजन अपने साथ ले गये। जबकि गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को डॉक्टरों द्वारा रेफर कर दिया गया है। जिसकी पहचान अब तक नही हुई है।

जबकि घायल बच्ची की पहचान घोड़ासहन के चुन्नू जयसवाल के 6 वर्षीय पुत्री आरुषि कुमारी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगो के अनुसार आंशिक रूप से घायल कई छात्र अपने घर गया। घटना की सूचना मिलते ही घोड़ासहन पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुँच मामले की जाँच में जुट गयी है।

ईधर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण कुमार को भी घटना की जानकरी मिलते ही आननफानन में समुदाययिक स्वस्थ केंद्र पहुँच कर घटना के संबंध में जानकारी ली। तथा डॉक्टरों के टीम से मिलकर घायल के स्थिति के बारे में पूछताछ की है। स्थानीय युवक पवन कुमार,आकाश कुमार,सन्नी कुमार,मोहबुल्लाह,मो शमीम आदि के अनुसार मैजिक की स्पीड काफी तेज थी। तथा मैजिक गाड़ी भी काफी जर्जर अवस्था मे था। जिसका पहिया का ग्रिप भी खत्म हो चुका था। बिना ग्रिप के सहारे ही गाड़ी चल रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *