पश्चिमि चम्पारण जिला शिक्षा पदाधिकारी, दीपेंद्र रॉय का अस्मायिक निधन पुरे जिले में शोक।

पश्चिमि चम्पारण जिला शिक्षा पदाधिकारी, दीपेंद्र रॉय का अस्मायिक निधन पुरे जिले में शोक।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, पश्चिम चंपारण: बेतिया 11अप्रैल शनिवार को
जिला शिक्षा पदाधिकारी , पश्चिम चंपारण के कार्यालय में कार्यरत कर्मी, दीपेंद्र राय का असामयिक निधन हो गया है। मृत कर्मी का 1 दिन पूर्व उनके आवास में ब्रेन हेमरेज होने की सूचना प्राप्त हुई थी।

इनके इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों के द्वारा पटना एम्स में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान अभी उनकी मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई है,

सूचना मिलते ही, परिवार जन, कार्यालय कर्मी, शिक्षक गण, पदाधिकारी गण, संबंधियों में हलचल मचने के साथ-साथ इस खबर को सुनते ही अवाक रह गए।
मृतक कर्मी, स्वर्गीय दीपेंद्र राय, आयु 38 वर्ष, पिता हरिहर राय, शिक्षकों एवं शिक्षक कर्मियों, पदाधिकारियों के बीच आपसी सहमति बनाकर काम करने की इच्छा शक्ति थी, इसके अलावा मृदुभाषी, मिलनसार, सामाजिक व्यक्ति थे।

जिले के सभी शिक्षक ,कार्यालय कर्मी ,पदाधिकारी गण ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की है, साथ ही इन उबके परिवारजनों को इस मुसीबत की घड़ी में धैर्य रखने की अपील की है। इन्होंने अपने पीछे ,पत्नी श्वेता राय और एक बेटा तथा एक बेटी को छोड़कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *