जरुरतमंदो को न्याय किट देकर मनाया राहुल गांधी का 50 वाँ जन्मदिन।

जरुरतमंदो को न्याय किट देकर मनाया राहुल गांधी का 50 वाँ जन्मदिन।

Bihar East Champaran

रिपोर्ट, संतोष राउत, चिरैया: में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केरल के वायनाड के सांसद राहुल गांधी का 50 वें जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने मजदूरों के साथ मनाया! युवा कांग्रेस के बिहार प्रदेश सचिव नेतृत्व में शहर के विभिन्न विभिन्न चौराहों पर काम के इंतजार में खड़ा रहने वाले मजदूरों के अलावा रिक्शा ठेला चालकों को सुखा भोजन का पैकेट, माक्स, सेनिटाइजर, साबुन बितरण किया गया।

दुर्गा मंदिर चौक चिरैया, शांति चौक, बस स्टैंड और चिरैया बाजार समेत विभिन्न चौक चौराहे से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मजदूरों को सुखा भोजन का पैकेट, माक्स सेनिटाइजर, साबुन देते हुए राहुल गांधी के लंबी उम्र की कामना की। इस मौके पर सौरभ कुमार ने कहा कि राहुल गांधी किसान गरीब लाचार और मजदूरों के नेता हैं।

इसलिए राहुल गांधी के जन्मदिन को युवा कांग्रेस मजदूरों के साथ मना रही है। वर्तमान समय में मजदूरों का पलायन जारी है,उनके पास काम नहीं है और मजदूर बेरोजगार हो गए हैं उनके तरफ सरकार ध्यान नहीं दे रही है।उन मजदूरों के हित को ध्यान में रखते हुए युवा कांग्रेस ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर मजदूरों का आवाज बनने का संकल्प लिया है। इस मौके पर रत्नेश कुमार, सोनू कुमार, चंदन कुमार, अभिनन्दन, कुणाल आदि कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *