पटना के रहने वाले बैंककर्मी ने बेतिया में आग लगाकर किया सुसाइड, 6 दिसंबर को होनी थी शादी।

पटना के रहने वाले बैंककर्मी ने बेतिया में आग लगाकर किया सुसाइड, 6 दिसंबर को होनी थी शादी।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: जहां पटना के रहने वाले एसबीआई में कार्यरत बैंककर्मी ने आग लगाकर सुसाइड कर लिया है. जिसके बाद से हड़कंप मच गया है.

घटना काली बाग थाना इलाके के शिवपुरी मोहल्ले की है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पटना के अनिसाबाद के रहने वाले निश्चल कुमार भास्कर इन दिनों बेतिया के एडीबी शाखा में कार्यरत थे. निश्चल अपने दो बैंक कर्मी सहयोगी के साथ शिवपुरी मोहल्ले में विजय ठाकुर के मकान में किराए पर रह रहे थे. 6 दिसंबर को निश्चल की शादी होने वाले थी.

बुधवार को उनके साथी बैंककर्मी सुबह 10 बजे ड्यूटी पर चले गए पर निश्चल नहीं गए. सहयोगी के जाने के बाद 11 बजे के करीब निश्चल ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली. घर से धुंआ निकलता देख मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझाया और शव को जब्त करने के बाद पोस्टमार्टम कीजिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं पटना में परिजनों को जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद से घर में कोहराम मच गया है. जिस एकलौते बेटे की शादी की तैयारी परिजन कर रहे थे उसकी मौत पर किसी को यकिन ही नहीं हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *