फंदे से लटकता छात्रा का शव पुलिस ने किया बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

फंदे से लटकता छात्रा का शव पुलिस ने किया बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

Bettiah Bihar West Champaran चनपटिया

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया(पच्छिम चम्पारण) मामला कालीबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत का है जहां अपने फोटो वायरल होने के भय से घर में छात्रा ने की खुदकुशी। घटना की सूचना पर पहुंची कालीबाग थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच लाया है। बता दे कि मृत छात्रा की पहचान कालीबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत के पश्चिमी करगहिया वार्ड संख्या दो निवासी सुरेंद्र महतो की बड़ी लड़की रूबी कुमारी के रूप में हुई है। जो जोड़ा इनार स्कूल के सातवां वर्ग की छात्रा थी।

पिता सुरेंद्र महतो फल बेचने का काम करते है तो मां नर्सिंग होम में काम करती है, जहां घटना की शाम दोनों मां व पापा घर से बाहर थे तो वही छोटी बहन टीयूशन पढ़ने गई थी, इस दौरान घर मे अकेला हो घटना को अंजाम रुबी कुमारी ने दिया था। जहां पास के पड़ोसियों ने फंदे से लटकता छात्रा का शव देख, परिजनों सहित स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जहां पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों को सौप दिया है, मृत रूबी के पिता ने बताया कि मेरे ही संबंध के एक लड़के से मेरी बेटी करीब 6 माह से बातचीत का शिलशिला करती आ रही थी।

जिसकी शिकायत भी मैंने स्थानीय थाना को दो बार किया था, परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई थी, वही घटना से संबंधित लड़के की पहचान पूर्वी चंपारण के अरेराज गायघाट, हरसिद्धि थाना निवासी बताया जाता है। कालीबाग थानाध्यक्ष विवेक कुमार बालेंदु ने बताया कि मृतक पक्ष के परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट जाएगी, फिलहाल घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *