251 बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार, जेल

251 बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार, जेल

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

बेतिया / सिकटा– सीमावर्ती थाना की पुलिस और एसएसबी ने संयुक्त कार्यवाई के दौरान दो अलग अलग कार्यवाई के दौरान 251 बोतल नेपाली शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में दो बाइक भी जब्त की गई है। बलथर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि खरसहवां से नेपाल के पर्सा जिला के लंगड़ी थाना के टिहूंकी के सुनील कुमार(22) को 70 पीस कस्तूरी लेमन फ्रेस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसकी एक बाइक भी जब्त की गई।

वही औसानपुर से घुसुकपुर के मेघनाथ पटेल(20)को ग्यारह पीस नेपाली एम्बीशन प्रीमियम शराब के साथ पकड़ा गया है।यह पैदल शराब का डिलीवरी देने जा रहा था। सिकटा थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि एसआई बेंचू राम के नेतृत्व में निकली रात्री गश्ती दल ने हरिपुर धर्मपुर से मझौलिया थाना के चैलाभार निवासी प्रींस कुमार(20) को 750 एमएल के बीस बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा गया है। यह दस डिब्बा में पैक शराब को माथे पर लेकर पैदल जा रहा था।

वही एसएसबी 47 वीं बटालियन के जवानों ने सीमा स्तम्भ नंबर 409 के एक सौ मीटर दक्षिण से 150 बोतल नेपाली शराब के साथ बेतिया पुलिस जिला के चनपटिया थाना के डूमरा(जैतिया) के राजन कुमार(20) को दबोचा। इसमें नेपाल में बना करनाली ब्लू 60 बोतल करनाली गोल्ड का 30 बोतल व ग्रेमी लाइची के 60 बोतल शराब शामिल है। यह सभी तीन सौ एमएल के पैक में था। इस दौरान गिरफ्तार तस्कर का बाइक BR-22-AC-5753 को भी जब्त किया गया है।

एसएसबी ने अग्रेतर कार्रवाई के लिए गिरफ्तार धंधेबाज व बरामद शराब समेत बाइक को सिकटा थाना को सुपुर्द किया है। दोनों मामलों में बलथर व सिकटा थाना में अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कर तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *