दिन दहाड़े हथियार के बल बैंक कर्मी से 59 हजार की लूट!

दिन दहाड़े हथियार के बल बैंक कर्मी से 59 हजार की लूट!

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

बिना नंबर के पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

लौरिया ( पच्छिम चम्पारण) थाना क्षेत्र के देवराज स्थित बरबीरो गांव से बंधन बैंक के कर्मियों द्वारा लोन वसूली का नगद राशि 59,000/ लेकर जैसे ही गांव से बाहर निकले कि उसी गांव की तरफ से पीछे से एक पल्सर बाइक पर सवार दो अपराध कर्मियों ने असलहा के बल पर बैंक कर्मी से वसूली गई कुल 59 हजार रुपए की लूट कर लेने का मामला प्रकाश में आया है।

इस बाबत बैंक कर्मी मनोज कुमार पासवान ने स्थानीय थाना में आवेदन दे कर न्याय की गुहार लगाई है।मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को रोज की तरह बैंक द्वारा दिए गए लोन की वसूली करने उक्त बैंक कर्मी मनोज अपने बाइक से बरबिरो गांव में गए और वसूली का नगद 59,000/ उनसठ हजार रुपए लेकर वापस बैंक लौट रहा था कि पीछे से ओवरटेक कर एक बिना नंबर का पल्सर बाइक पर सवार दो अपराध कर्मी मनोज कुमार को आगे से घेर लिए तथा हथियार के बल पर वसूली की राशि ले कर नौ दो ग्यारह हो गए ।

बैंक कर्मी जब तक कुछ समझ पाते दोनो बाइक सवार हथियार को लहराते खौफ पैदा कर भाग निकले । घटना दिन के एक से डेढ़ बजे की बताई जा रही है।इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है, प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *