न्यूज़ जीरो किलोमीटर में छपी ख़बर पर मैंनाटाड बीडीओ ने लिया संज्ञान।

न्यूज़ जीरो किलोमीटर में छपी ख़बर पर मैंनाटाड बीडीओ ने लिया संज्ञान।

Bettiah Bihar West Champaran

पांच दिन में बीडीओ की पहल से इनरवा मैनाटांड मुख्य सड़क पर टूटी नाली का स्लैप बनना हुआ आरंभ

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

इनरवा ( पच्छिम चम्पारण)
इनरवा मैनाटांड के मुख्य पथ रमपुरवा गांव में सड़क के बीचों बीच नाला की टूटी स्लैप का नया निर्माण शुरू हो चुकी है। बीडीओ पंकज कुमार की अच्छी पहल से स्लैप बनना शुरू हुआ। इधर बता दें कि रमपुरवा गांव के मुख्य सड़क पर नाली का स्लैप टूटने से रात में हो रही है बाइक एक्सीडेंट। मुख्य सड़क पर 8 फिट चौड़ा होल का होना वाहनों के लिए अक्सर खतरनाक साबित हो रहा था।

रात की वजह से नाला का लंबी गड्ढा दिखाई नहीं देता है, इसकी वजह से हादसों का ग्राफ बढ़ रहा था। हादसों में कमी लाने के लिए नाला का स्लैप बनाना जरूरी था। जिसको लेकर विगत 18 अप्रैल को मैनाटांड थाना क्षेत्र के रमपुरवा निवासी सैकड़ों ग्रामीणों ने आक्रोश जताया था। बताया की इस मुख्य सड़क से आठ पंचायतों का आवागमन होता है।

मैनाटांड मुख्यालय, अस्पताल, अंचल, बेतिया मुख्यालय आदि जगहों पर जाने के लिए मात्र एक ही रास्ता है। जो इनरवा मैनाटांड के मुख्य सड़क के बीच में नाला का स्लैब टूट कर 8 फिट लंबा होल हो गया है. 18 अप्रैल को बीडीओ को इस घटना को पूरी जानकारी दी गई। बीडीओ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए टोला चपरिया मुखिया, जेई नीतेश कुमार के साथ बात कर टूटी हुई स्लैप का निर्माण शुरू करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *