वार्ड सदस्य के पुत्र के जोखिम भरे प्रयास से ट्रैक्टर छोड़ भागे ट्रैक्टर चोर।

वार्ड सदस्य के पुत्र के जोखिम भरे प्रयास से ट्रैक्टर छोड़ भागे ट्रैक्टर चोर।

Bettiah Bihar West Champaran मझौलिया

मझौलिया में ट्रैक्टर चोरी का असफल प्रयास।

वार्ड सदस्य के पुत्र के जोखिम भरे प्रयास से ट्रैक्टर छोड़ भागे ट्रैक्टर चोर।

घटना स्थल से ट्रैक्टर चोर का बाइक हुआ बरामद।

मझौलिया से संजय पांडे के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

मझौलिया(पच्छिम चम्पारण) बीती रात्रि मझौलिया पंचायत मुख्यालय के वार्ड नंबर 1 स्थित वार्ड सदस्य मंजू देवी के साहू ट्रेडर्स में रखें महिंद्रा 275 ट्रैक्टर को चोर स्टार्ट कर लेकर भागने लगा तभी आसपास के ग्रामीणों ने जब वार्ड सदस्य के पुत्र से रात्रि में ट्रैक्टर लेकर जाने की बात पूछी तब वार्ड सदस्य का पुत्र मनीष कुमार अपनी बाइक से आया तथा ट्रैक्टर का पीछा किया।

यह देख चोर ट्रैक्टर को छोड़कर अपने साथ अपने दूसरे साथी के साथ आए बाइक पर सवार होकर भागने लगा। मनीष कुमार ने दोनों का पीछा करते हुए धोकराहा मोड पर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन चोर मनीष कुमार के मुंह पर कंबल फेंक कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपनी बाइक छोड़ भाग खड़े हुए। उक्त बाइक का नंबर बी आर 22 ए पी 4589 है जो सिरसिया थाना क्षेत्र के विश्वास वार्ड नंबर 5 गांव निवासी विजय रावत के पुत्र अभिमन्यु पाल के नाम रजिस्टर्ड है।

बाइक की डिक्की से मोटरसाइकिल के कागजातों एवं जमीन का कागजात भी बरामद हुआ है। साहू ट्रेडर्स के संचालक मनीष कुमार द्वारा रात्रि में ही 112 नंबर को सूचित किया गया। 112 नंबर के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए मझौलिया थाना को सूचित कर दिया।
इधर संचालक मनीष कुमार द्वारा इस घटना से संबंधित एक आवेदन थाना को दिया गया है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने ने बताया कि बरामद बाइक होंडा कंपनी की है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 22 ए पी 4589 है। बाइक के कागजातों एवं जमीन के कागजात के आधार पर पुलिस चोरों का पता लगाने एवं अपनी कार्यवाहीशुरू कर दीहै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *