ससुराल आए दामाद की ससुरालियों द्वारा पीट कर हत्या!

ससुराल आए दामाद की ससुरालियों द्वारा पीट कर हत्या!

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

शव को आम के पेड़ से लटकाया

मृतक गोपालपुर थाना क्षेत्र का तो घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र की है!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट!

लौरिया (पच्छिम चम्पारण) ससुराल वालो के द्वारा दामाद को घर बुलाकर ससुरालियों द्वारा पीट पीट कर हत्या करने और मृतक के शव को आम के पेड़ से लटका देने का मामला प्रकाश में आया है.

वही पौ फटते ही सरेह में गए लोगो ने युवक का शव लटका देख हल्ला मचाया तो यह बात जंगल में लगे आग की तरह फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की अहले सुबह लौरिया नरकटियागंज मुख्य सड़क में जुड़ी मियां के टोला से लौरिया प्रखंड के गोबरौरा पंचायत के वृति मटियरिया गांव जाने वाली मुख्य सड़क में सड़क से दक्षिण रामायण शर्मा के खेत के उत्तर में लगे आम के पेड़ से लटका एक 29 वर्षीय युवक का शव लौरिया पुलिस ने बरामद किया है।

मृत युवक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैशाखवा गांव निवासी बुधाई साह के 29 वर्षीय पुत्र साधु साह के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर डीएसपी जयप्रकाश सिंह भी पहुंचे थे। वहीं इस संबंध में मृतक युवक की मां उर्मिला देवी ने मृत युवक के ससुर बैजनाथ साह, तथा सास धुनी देवी,तथा साला नंदू साह,उसकी पत्नी, एवं बड़ा साला वामा साह के विरुद्ध जहर देकर तथा गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए लौरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अपने आवेदन में लिखी हैं कि रविवार को एक बजे दिन में मेरे लड़का साधु साह के ससुर बैजनाथ साह एवं सास धुनी देवी टैम्पो लेकर मेरे घर आए तथा अपनी बेटी को लेकर अपने घर शिकारपुर थाना क्षेत्र के जुड़ी मियां टोला ले के चले गए। फिर रविवार को ही दोपहर दो बजे मेरे लड़का का बड़ा साला वामा साह मोटरसाइकिल लेकर आया तथा गोरखपुर कमाने चलने की बात कह कर बुलाकर ले गया। रविवार को रात्रि 10 बजे मेरी बड़ी पतोहु अंगीरा देवी के मोबाइल पर फोन कर वामा साह बोला की हम लोग तुम्हारे देवर को मार रहे हैं जान से भी मार देंगे।यह बात कहते हुए फोन काट दिया।

मुझे शक हैं कि मेरे लड़के को उसके ससुराल वाले ही जहर देकर तथा गला दबाकर मार डालें हैं। वहीं इस संबंध में लौरिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु बेतिया गवर्मेंट हॉस्पिटल भेज दिया गया है तथा मृतक की मां के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही हत्या की गुत्थी सुलझेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *