कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उमैर खान अंगवस्त्र से हुए सम्मानित।

कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उमैर खान अंगवस्त्र से हुए सम्मानित।

Bettiah Bihar West Champaran

साठी से कृष्ण कुमार राय के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।
साठी(पच्छिम चम्पारण) राहुल गांधी ने पद यात्रा की हिंदुस्तान से नफरत को खत्म करने के लिए आज बताओ कि तुम्हारी कम्युनिटी कहां खड़ी हैआज मुसलमान टुकड़े-टुकड़े में बटे हुए हैं।

एक बार की वोट पाच साल भुगतान पड़ता हैऔर सारी पार्टियों को मुसलमान का वोट चाहिए उकत बाते कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष उमैर खान ने कटहरी पब्लिक स्कूल के सभागार में अपने संबोधन में कही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हमारे बाप दादा ने सिचा है बहुत से लोग भटक कर दूसरे दूसरे दल में जा रहे हैं।

आज मुल्क का हालत खराब है हम राजकुमार शुक्ल के आगे शेख गुलाम को भूल चुके हैंऔर उनका जयंती भी नहीं मानते हैं मैं कटहरी पब्लिक स्कूल के सचिव अबूबकर को धन्यवाद देता हूं कि यह स्कूल अपना परचम शिक्षा के क्षेत्र में लहरा रहा हैकार्यक्रम की शुरुआत में अबू बकर ने आंगबसत्र और माला पहनकर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया वही अपने संबोधन में कटारी पब्लिक स्कूल के सचिवअबू बकर ने कहा कि एक अच्छा वक्त वही हो सकता है।

जो सुनने की सहूलियत रखता हो आज गांधी जयंती के अवसर पर इस बात से अवगत कराना चाहता हूं कि गांधी को महात्मा की उपाधि इसी चंपारण से मिली है आज सेख गुलाब के वंशज हमारे बीच उपस्थित हैं लेकिन उन्हें स्वतंत्रता सेनानी की उपाधि नहीं मिली जबकि स्वतंत्रता संग्राम में उन्होंने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था हम प्रदेश अध्यक्ष से गुजारिश करते हैं।

कि जो समाज के लोग भटके हुए हैं उन्हें जोड़ने का काम किया जाए कार्यक्रम की अध्यक्षता अबू बकर ने की जबकि संचालन नरकटियागंजके पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अमजदअली ने की। मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष शमश तबरेज, प्रदेश नेता जौहरी वशी अहमद, डॉक्टर नौशाद अधिवक्ता, अबूलैश हसन, मोजाहीद वेग, शेख मुन्ना, इशरार अहमद, पैकश अध्यक्ष शेख बैदुल, एजाज अहमद,अबूसईद, अमानुल्लाह, सहित सैकड़ो की संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *