नशे में धुत मुखिया ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा, काफी मशक्कत के बाद लाया गया थाने 

नशे में धुत मुखिया ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा, काफी मशक्कत के बाद लाया गया थाने 

Bettiah Bihar

 

  • बेतिया: बिहार में शराबबंदी लागू है इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बगहा से सामने आ रही है जहां एक मुखिया ने बिहार शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है।

 

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया – बगहा पुलिस जिला के रामनगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक चौक पर नशे में धुत एक मुखिया ने जमकर हंगामा मचाया। शराब पीने के बाद वह इतने नशे में था कि वह क्या कर रहा है उसे भी मालूम नहीं था। शराबी मुखिया की पहचान नंदकिशोर के रुप में हुई है जो बीच सड़क पर वह घंटों हंगामा मचाता रहा।

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके जब पुलिस पहुंची ने देखा की वह हंगामा मचा रहा है। जिसके कारण यातायात भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया था। पुलिस ने रिक्शा बुलाया और किसी तरह उसे रिक्शे पर बिठाया। लेकिन वह बार बार रिक्शे से उतर जा रहा था।

जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद उसे रिक्शे पर बिठाया गया। रिक्शे पर पुलिस खुद भी बैठ गयी जिसके बाद उसे रामनगर पीएचसी ले जाया गया जहां उसकी जांच करायी गयी जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। पीएचसी से उसे लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां थाने में भी वह हंगामा मचाने लगा। पुलिस ने जब दोनों हाथ बांध दिया तब वह बार-बार हाथ को खोलने की धमकी देने लगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *