लूट की बाइक के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस को मिली कामयाबी!

लूट की बाइक के साथ अपराधी गिरफ्तार, पुलिस को मिली कामयाबी!

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट !

बेतिया /सिकटा! गोपालपुर थानाक्षेत्र के शिवाघाट सिकरहना पुल के समीप से मंगलवार की रात तीन अज्ञात अपराधियों ने एक बाइक सवार से चाकू के बल पर उसकी बाइक सहित 26 हजार नगद लूट लिया। घटना के शिकार चनपटिया थाना के पिपरा गांव निवासी प्रयाग साह(50) हुए है। वे अपने ससुराल मैनाटांड़ से वापस घर जा रहे थे। घटना करीब दस बजे रात की बताई गई है। घटना के तुरंत बाद बाइक सवार ने शोर मचाया।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को भी दी गई। राहगीरों व पुलिस ने पहुंच कर बदमाशों को खदेडा। बदमाशों ने लूटी गई बाइक को बकुलहर के पास छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुये एक लूटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। वही दो अपराधी फरार है।हालांकि पुलिस उनकी पहचान कर लेने का दावा किया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

गिरफ्तार लुटेरे की पहचान चनपटिया थाना के पडुकिया निवासी आयुष कुमार पाठक के रूप में हुई है। इसकी गिरफ्तारी चनपटिया थाना के भंगहा माई स्थान के पास एक गूमटी की दुकान के पास की गई है। वहां वह कोल्डड्रिंक पी रहा था। वह कही दुर भागने के फिराक में था। इसने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है।

इसमें दो और लोगो को शामिल होने की बात बताया है। थानाध्यक्ष राजरूप राय ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। तत्काल इसके विरूद्ध बेतिया मुफसिल थाना में आर्म्स एक्ट आदि धाराओं में अभियुक्त है। जिसमे जेल भी जा चुका है। वैसे यह उसकी सातवीं आपराधिक घटना है। शेष का पडताल किया जा रहा है। इस घटना में गठित टीम का नेतृत्व बेतिया सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकूल परिमल पाण्डेय ने किया। वही इसमें बेतिया के इंस्पेक्टर मुनीर आलम, गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय, तकनीकी शाखा प्रभारी राजीव रजक, गोपालपुर थाना के प्रशिक्षु एसआई विपीन कुमार आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *