आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर  दोयुवकों में हुई झड़प हुई चाकूबाजी!

आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर दोयुवकों में हुई झड़प हुई चाकूबाजी!

Bettiah Bihar West Champaran
आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर  दोयुवकों में हुई झड़प हुई चाकूबाजी!

चाकूबाजी में एक युवक हुआ गंभीर रूप से जख्मी!

जख्मी युवक की इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में चल रहा है!

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

मझौलिया( पश्चिमी चंपारण) थाना क्षेत्र के सरिसवा बाजार में बीती रात्रि आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर दो युवकों के बीच झड़प के बाद चाकूबाजी में एक लड़का घायल हो गया है। घायल लड़का का इलाज बेतिया सदर हॉस्पिटल में परिजनों द्वारा कराया जा रहा है। घायल लड़का का पहचान सरिसवा बाजार के वार्ड नंबर 13 के स्वर्गीय मैनेजर साह के पुत्र रमेश कुमार के रूप में हुई है।

क्या है मामला…
सरिसवा बाजार के वार्ड नंबर 14 के रहने वाले टीमल महतो की पुत्री की शादी में बीती रात्रि थी।उसी बरात में मनोरंजन वास्ते आर्केस्ट्रा का नाच आया था उसी आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर टीमल महतो के पुत्र भगवान महतो एवं उसके तीन साथी द्वारा गांव के ही रमेश कुमार को आर्केस्ट्रा के मंच से धक्का-मुक्की करते हुए उतारा गया। दोनों ओर से धक्का-मुक्की होने के उपरांत भगवान महतो ने रमेश पर चाकू से प्रहार कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना को सुनते ही रमेश के परिजन इलाज वास्ते उसे बेतिया सदर हॉस्पिटल ले गए हैं।

नशे में थे युवक..
ग्रामीण बताते हैं कि आर्केस्ट्रा देखने को लेकर मारपीट एवं चाकूबाजी की घटना तो हुई है पर उसमें युवक नशे में हो कर भी डांस
करने को लेकर आपस में धक्का-मुक्की कर रहे थे ।इसी बीच यह घटना घटित हुई है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष…
मझौलिया थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष अशोक साह से पूछने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है ।आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *