हड़ताली शिक्षकों ने कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस का पालन करते हुए चलाया सेल्फी विथ फैमिली कैम्पेन।

हड़ताली शिक्षकों ने कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस का पालन करते हुए चलाया सेल्फी विथ फैमिली कैम्पेन।

Bihar East Champaran
हड़ताली शिक्षकों ने कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस का पालन करते हुए चलाया सेल्फी विथ फैमिली कैम्पेन।

पूर्वी चंपारण:- घोड़ासहन में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति पूर्वी चंपारण अध्यक्ष सह जिलाध्यक्ष शिक्षक न्याय मोर्चा राहुल सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताये की राज्य इकाई के आहवान पर चार लाख हड़ताली शिक्षको द्वारा 22 मार्च को माननीय PM श्री नरेन्द्र मोदी जी के अपील पर ,,जनता कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस ,,,का पालन करते हुए सभी हड़ताली शिक्षक अपने परिवार के साथ घर मे थे,शिक्षकों द्वारा सोशल मीडिया पर ,,सेल्फी विद फैमिली कैम्पेन ,,चलाया।

आगे श्री सिंह ने बताया कि नियोजित शिक्षक सपरिवार सोशल मीडिया पर अपना सेल्फी डालते हुए यह शपथ लिया कि उनका परिवार कोरोना आपदा और वेतन में हकमारी के खिलाफ पूरी तरह एकजुट है,
श्री सिंह ने कहा कि शिक्षकों द्वारा पूजा,भक्ति,समूह प्रार्थना, धार्मिक कथा वाचन, नमाज, तथा ताली,थाली, घंटी बजाकर ,,जनता कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस का अभिवादन किया गया, हड़ताली शिक्षकों के प्रति बिहार सरकार की संवेदनहीनता चरम पर है!

मीडिया प्रभारी रामनिवास मौर्यवंशी ने कहा कि हम सभी शिक्षक हर आपदा में बिहार सरकार के साथ है लेकिन सरकार हड़ताली शिक्षकों से बात तक करने को तैयार नही है जहाँ दूसरे राज्य में कर्मचारियों को वहाँ की सरकार अग्रिम वेतन देने की घोषणा कर रही है, वही बिहार में शिक्षको को लंबित वेतन के भी लाले पड़े है।

हड़ताली शिक्षकों ने 22मार्च को बिहार दिवस की शुभकामनाएं भी दी और बिहारियों से आग्रह किये की कोरोना वायरस के विरुद्ध इस लड़ाई और जंग में अपना योगदान दे। यथासंभव घर से बाहर न निकलें।

वही सचिव संतोष सिंह,मुकेश सिंह सहित सभी अध्यक्ष मंडल ने कहा कि बिहार के हड़ताली शिक्षकों द्वारा,,, जनता कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस ,,,,के समर्थन का हर जगह प्रशंसा हो रही है,हड़ताली शिक्षकों ने ,,सेल्फी विद फैमिली कैम्पेन के तहत घर वाले के साथ अपनी पीड़ा बाटें।

हड़ताली शिक्षको ने अपना दर्द बयाँ कर दिया ,,जनता कर्फ्यू फ़ॉर कोरोना वायरस ,,का , साथियो हड़ताली शिक्षको के आंदोलन से सरकार हताश है उनकी यह हताशा यह बता रही है कि हमलोगों का आंदोलन सफलता की ओर है,अब सरकार भी झुकेगी और हमारी सभी मांगे भी7 पूरी होगी,मंजिल करीब है हमलोगो को हौसला नही खोना है।बुलंद रखना है,बस कुछ दिनों की बात है,हड़ताल पर डटे रहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *