लॉकडाउन का उलंघन सड़क दुघटना में हुई बाइक चालक की दर्दनाक मौत।

लॉकडाउन का उलंघन सड़क दुघटना में हुई बाइक चालक की दर्दनाक मौत।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, पश्चिमि चम्पारण: लौरिया के एचपीसीएल वायोकमपोसट याड के पास अहले सुबह दुर्घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, बाईक भी पुरी तरह क्षतिग्रसत हो गया।

वहीं घटना की सुचना मिलते ही लौरिया पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेज बाईक को जब्त कर थाने में लाई गई है। मृत युवक की पहचान कटैया गांव के अजय साह के बीस वर्षीय पुत्र मंटु कुमार के रुप में हुई है। मंटु कटैया से लौरिया किसी काम से आ रहा था की हादसे का शिकार हो गया।
मंटु दो भाईयो एवं दो बहनों में सबसे बड़ा लड़का था, अभी बीए पाट वन का पढ़ाई करता था।
इस संबंध में मृतक के चाचा संजय साह ने थाने में प्राथमीकी दर्ज कराई है।

एफ आई आर के उद्भेधन बताया गया है की एचपीसीएल लौरिया बायो कम्पोस्ट याड के अंदर से निकल रही जेसीबी जिसका रजीसटै्शन नंबर Br/01/GB9515 के अज्ञात चालक द्वारा तेजी गति एवं लापरवाहि से गाड़ी चलाते हुए मोटरसाईकील में घकका मार दिया जिससे मन्टू की घटना स्थल पर मौत हो गई तथा बाईक क्षतिग्रसत कर चालक द्वारा जेसीबी घटनास्थल से लेकर फरार हो गया।

वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया की शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है वहीं मृतक के चाचा के आवेदन पर जेसीबी के अज्ञात चालक पर प्राथमीकी दर्ज कर ली गई है मामले की छानबीन की जा रही है दोषी पर विधि संवत कारवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *